Rohtak News: करौर हत्याकांड में 2 गिरफ्तार, गैंगवार के चलते अब तक गई 20 की जान
Advertisement

Rohtak News: करौर हत्याकांड में 2 गिरफ्तार, गैंगवार के चलते अब तक गई 20 की जान

Rohtak News: कारौर हत्याकांड को रोहतक पुलिस की अपराध शाखा ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. पुलिस ने बताया कि  गैंगवार के चलते 20 के करीब लोगों की जान जा चुकी है.

 

Rohtak News: करौर हत्याकांड में 2 गिरफ्तार, गैंगवार के चलते अब तक गई 20 की जान

Rohtak News: रोहतक पुलिस की अपराध शाखा ने कारौर हत्याकांड को लेकर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में बचे दो आरोपीयों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लिया जाएगा. आरोपियों से वारदात में शामिल मोटरसाइकिल और हथियार बरामद करने के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. अभी मुख्य आरोपी जतिन और उसका साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में बेखौफ चोर, बुध विहार में एक घर से लाखों के माल पर किया हाथ साफ, 2 गिरफ्तार

 

दिवाली के दिन जिले के गांव कारौर मोहित नामक युवक की दिवाली के दिन गैंग वार के चलते गोलियां मार कर की थी हत्या. हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों में से दो आरोपियों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को तक अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. 

डीएसपी रमेश कुमार ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि दीपावली के दिन गांव में गैंगवार के चलते इस हतयाकांड को अंजाम दिया गया था. आज तक गैंगवार के चलते 20 के करीब लोगों की जान जा चुकी है. उन्होंने बताया कि हत्याकांड में शामिल 4 आरोपियों में से 2 आरोपी प्रशांत उर्फ अंशुल निवासी फरीदाबाद और रोहित उर्फ मोटा निवासी टीटोली को दिल्ली से गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि हत्याकांड का मास्टर माइंड जतिन और उसका साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिए जाएगा. आरोपियों को रिमांड पर लेकर हत्याकांड में इस्तेमाल की गई मोटर साइकिल और हथियार बरामद किए जाएंगे.

गांव में चौकी की मांग पर DSP रमेश कुमार ने कहा कि इस मामले को लेकर जल्द ही SP गांव के प्रमुख लोगों से मिलेंगे. उन्होंने बताया कि आरोपी झाजु गैंग से सम्बंधित है. रमेश कुमार ने बताया कि मोहित के परिजन भी निशाने पर थे, लेकिन वे मोके से भाग गए.

Input: Raj Takiya

Trending news