Rohtak Crime News: रोहतक में गैंगवार, ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Rohtak Crime News: रोहतक में गैंगवार, ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक को उतारा मौत के घाट

Rohtak Crime News: रोहतक जिले में आए दिन कोई न कोई गैंगवार होती रहती है. वहीं कल यानी गुरुवार को हुई गैंगवार में डीसी गैंग ने गोधू गैंग का एक सदस्य मार दिया.

Rohtak Crime News: रोहतक में गैंगवार, ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक को उतारा मौत के घाट

राज टाकिया/रोहतक: रोहतक जिले के निंदाना में गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रही हैं. डीसी गैंग और गोधू गैंग मौका मिलते ही एक दूसरे पर गोलियां दाग देते हैं. इस वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले कुछ साल पहले खेतों में गैंगवार के चलते दो तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनमें से एक आरोपित कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था.

ये भी पढ़ें: Panipat News: दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना, कहा- 15 दिन के अंदर मिले मुआवजा

 

बता दें कि गुरुवार को डीसी गैंग ने गोधू गैंग के एक सदस्य पर गोलियां बरसाई. निंदाना के पान्ना तिगरी गांव निवासी 22 वर्षीय सुमित उर्फ सेठी (गोधू गैंग का सदस्य) पुत्र राजू गांव में ही एक गली में मौजूद था. तीन चार युवक उसके पास पहुंचे, जिन्होंने सेठी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. वारदात के बाद हमलावर युवकों ने गांव के बस अड्डे पर खड़े बूढ़ा खेड़ा गांव निवासी मंदीप पुत्र अजीत की डीलक्स मोटर साइकिल पिस्तौल की नोक पर छीन ली. वारदात को अंजाम देकर हमलावर युवक इस बाइक पर सवार होकर लाखन माजरा की तरफ भाग गए. सूचना मिलते ही महम थाना प्रभारी रमेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें: Delhi Politics: संजय पर BJP का पलटवार, बोले- स्कूल पर बुलडोजर नहीं रिडेवलपमेंट के तहत किए गए मर्ज

 

पुलिस युवक को घायल अवस्था में उपचार करवाने के लिए महम के नागरिक अस्पताल में पहुंची, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक सेठी के शरीर पर करीब आधा दर्जन गोलियों के निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हत्या के पीछे की असली वजह क्या है और हत्या के पीछे किसका हाथ है व हत्या किसने की है. पुलिस को इन सभी सवालों का जवाब ढूंढना है. फिलहाल पुलिस इस हत्याकांड के डीसी व गोधू गैंग के गैंगवार से जोड़कर देख रही है. हालांकि पुलिस द्वारा हत्याकांड का पूरा खुलासा किए जाने के बाद ही सच्चाई का पता चल पाएगा. डीएसपी महम विवेक कुंडू ने कहा कि मृतक निंदाना निवासी सुमित को आरोपियों ने गोली मारी थी. एक घायल है. अंशुल नामक युवा, जिसको पीजीआई रोहतक ईलाज के लिए भेजा गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमें गठित की गई हैं. 

Trending news