बस की सुविधा न मिलने पर छात्राओं ने CM के सामने लगाए सरकार विरोधी नारे
Advertisement

बस की सुविधा न मिलने पर छात्राओं ने CM के सामने लगाए सरकार विरोधी नारे

 सीएम मनोहर लाल आज  रोहतक में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कुछ छात्राओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए. 

बस की सुविधा न मिलने पर छात्राओं ने CM के सामने लगाए सरकार विरोधी नारे

रोहतक: रोहतक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यक्रम में छात्राओं ने हाथों में बैनर लेकर अचानक महिला विरोधी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसे देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. इसके बाद कार्रवाई करते हुए सभी छात्राओं को हिरासत में ले लिया. ये सभी छात्राएं आम आदमी पार्टी (AAP)  की छात्र विंग की सदस्य बताई जा रही हैं. 

ये भी पढ़ें: अनिल विज बोले पुलिस पदोन्नति में असमानता होगी खत्म,   4560 नए पद किए गए सृजित

बता दें कि आज रोहतक में सीएम मनोहर लाल का कार्यक्रम हो रहा था. इस बीच कुछ छात्राओं ने महिला विरोधी सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सभी छात्राओं को हिरासत में लिया. मामले की जांच के दौरान पता लगा कि ये सभी छात्राएं आप की छात्र इकाई एसवाईएसएस की कार्यकर्ता थीं.

वहीं छात्रा रूही शर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय और कॉलेजों में पढ़ने आने वाली छात्राएं लगभग गांव से आती हैं. वे बार-बार इनके लिए स्पेशल बस चलाने की मांग जिला उपायुक्त और सरकार से कर चुकी हैं, लेकिन मामले में कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इसलिए उन्हें मजबूर होकर यह कदम उठाना पड़ा है.

साथ ही उन्होंने यह आपत्ति जताई कि महिला पुलिस होते हुए भी छात्राओं को पुरुष पुलिस कर्मचारियों ने टच किया, जो कि सरासर गलत है. वहीं छात्राओं ने आरोप लगाया कि उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. गौरतलब है कि आज मुख्यमंत्री महर्षि दयानंद सरस्वती जयंती कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे.

Input: RAJ TAKIYA

Trending news