अज्ञात वाहन दो युवकों को कुचल कर फरार, मौके पर मौत, CCTV खंगाल रही है पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1447532

अज्ञात वाहन दो युवकों को कुचल कर फरार, मौके पर मौत, CCTV खंगाल रही है पुलिस

सिरसा के गांव भावदीन के रहने वाले 2 युवकों को एक अज्ञात वाहन कुचल कर फरार हो गया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अज्ञात वाहन दो युवकों को कुचल कर फरार, मौके पर मौत, CCTV खंगाल रही है पुलिस

विजय कुमार/सिरसाः सिरसा के गांव भावदीन के रहने वाले दिलप्रीत और मोंटी सुबह घर से कुछ दूरी पर नेशनल हाईवे पर बने खेत के पास जा रहे थे. इस दौरान एक वाहन उन्हें कुचल कर फरार हो गया. हादसा भावदीन टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर हुआ था. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई. मृतक दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इसी के साथ ही भावदीन टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे की फुटेज खंगाल रही है. ताकि ये पता लगाया जा सके कि हादसे के दौरान कौन से वाहन टोल से गुजरे थे. किस वाहन ने उन्हें कुचला है. मृतक के रिश्तेदार गुरजीत सिंह ने बताया कि सुबह मोंटी और दिलप्रीत गांव से हाईवे पर बने बाग  फल लेने के लिए गए थे. इस दौरान एक वाहन ने दोनों को कुचल दिया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ेंः महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस की नई पहल, एक फोन पर घर छोड़ने जाएगी गाड़ी

दोनों युवक परिवार में इकलौते थे. दोनों युवक भावदीन के एक मृतक युवक की उम्र 20-25 साल की बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

Trending news