Rishabh Pant के रक्षक बने दो शख्स उनसे मिलने पहुंचे अस्पताल, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो
Advertisement

Rishabh Pant के रक्षक बने दो शख्स उनसे मिलने पहुंचे अस्पताल, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अभी अस्पताल में भर्ती हैं. 30 दिसंबर को दिल्ली से रूड़की जाते वक्त उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें पंत को गंभीर चोटें आई है. इसके बाद से ही देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत का इलाज चल रहा है.

Rishabh Pant के रक्षक बने दो शख्स उनसे मिलने पहुंचे अस्पताल, सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

Rishabh Pant Health Update: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अभी अस्पताल में भर्ती हैं. 30 दिसंबर को दिल्ली से रूड़की जाते वक्त उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें पंत को गंभीर चोटें आई है. इसके बाद से ही देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत का इलाज चल रहा है. कई स्टार पंत से मिलने आ रहे हैं.

इस बार ऋषभ पंत से अस्पताल में उनसे मिलने रजत और नीशु पहुंचे, जिन्होंने एक्सीडेंट के समय ऋषभ की जान बचाई थी. बता दें कि एक्सीडेंट बाद ही इन दोनों युवकों ने पंत को नजदीकी अस्पताल पहुंचा था.

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे रजत और नीशु
रजत और नीशु ने बताया है कि एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत के कपड़े फट गए थे. तब रजत और नीशु ने पंत को अपना कंबल और गमछा दिया. इसके बाद दोनों ऋषभ पंत को एम्बुलेंस में रूड़की के सक्षम हॉस्पिटल लेकर गए थे. यहां पंत का प्राथमिक इलाज किया गया था. फिर बाद में पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में रेफर किया गया. 

बता दें कि सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक नई फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों लड़के रजत और नीशु दिखाई दे रहे हैं. दोनों के साथ पंत की मां सरोज भी नजर आ रही हैं. इस फोटो में पंत का हाथ भी दिखाई दे रहा हैं. 

ये भी पढ़ें: IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच पहला मुकाबला आज, जानें कब और कहां देख सकेंगे लाइव मैच

 

ऋषभ पंत के लाखों फैंस अब बस उनके जल्दी से ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं लोग उनकी रिकवरी को लेकर भी उत्सुक हैं,लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से कुछ अपडेट नहीं आ रहे हैं, जो लोग पंत से मिलने जा रहे हैं उनके माध्यम से ही क्रिकेटर की स्वास्थय की जानकारी मिल पा रही है. 

बता दें कि ऋषभ पंत को चोट लगने के कारण टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ अगली सीरीज के लिए नहीं चुना गया. इसके बाद वह अपनी गाड़ी से दिल्ली से रूड़की की तरफ जा रहे जिस दौरान उनकी भीषण कार एक्सीडेंट हो गया था. पंत कार में अकेले थे और एक्सीडेंट होने के बाद पंत ने कार का विंड स्क्रीन तोड़कर बाहर आए. जिसके बाद कार में आग लग गई थी. 

Trending news