Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2007267

Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

आईपीएल में ऋषभ पंत की वापसी का संभवत पहला संकेत मिला है. जब उन्होंने कोलकाता में लगे दिल्ली के कैंप में हिस्सा लिया. इतना ही नहीं पंत ऑक्शन को लेकर चर्चा का हिस्सा भी रहें.

 

Rishabh Pant: IPL-2024 में वापसी के करेंगे पंत, टीम में अलग भूमिका निभाते आएंगे नजर

Rishabh Pant:  मैदान से काफी लंबे समय से दूर चल रहे भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. पंत अगले साल खेले जाने वाले आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं. इतना ही नहीं ये दावा भी किया जा रहा है कि वह दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी संभालते हुए नजर आएंगे. हालांकि वह विकेटकीपिंग करेंगे या नहीं इसको लेकर अभी तक कुछ कहा नहीं गया है.

2023 में नहीं खेले थे पंत 
26 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के अगले सीजन में खेलते हुए नजर आ सकते है. ऋषभ पंत दिल्ली की टीम के लिए वापसी तैयारी करने के लिए पूरी तरीके से तैयार दिख रहे हैं. क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली फ्रेंचाइजी को पूरी तरह से उम्मीद है कि वह फरवरी 2024 तक पूरी तरह से खेलने के लिए फिट हो जाएंगे. बता दें कि दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल के चलते 2023 के आईपीएल में नहीं खेल पाए थे.

विकेटकीपर को लेकर फैसला नहीं
इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि पंत विकेटकीपर की भूमिका दिखाते हुए नजर आएंगे या फिर विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में वापसी करेंगे. दिल्ली की फ्रेंचाइजी ऋषभ पंत की वापसी को लेकर काफी खुश दिखाई दे रही है. पंत की वापसी का पहला संकेत नवंबर के महीने में मिला था जब पंत ने कोलकाता में लगे दिल्ली के कैंप में हिस्सा लिया था. उस कैंप में सौरव गांगुली (दिल्ली टीम के क्रिकेट निदेशक), रिकी पोंटिंग (मुख्य कोच) और प्रवीण आमरे (सहायक कोच) समेत फ्रेंचाइजी के कई अहम सदस्य भी शामिल थे. 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 Auction List: IPL ऑक्शन में 333 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, बड़े-बड़े नाम लिस्ट में शामिल

ऑक्शन को लेकर भी हुई चर्चा 
ये भी बताया जा रहा है कि पंत ने 19 दिसंबर को दुबई में होने वाले ऑक्शन को लेकर भी खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करने के बारे में भी चर्चा की. इसके अलावा नीलामी पर भी योजना बनाई. वहीं पंत ने अपने ओवरऑल टी20 करियर में 179 मैच में 4354 रन बनाए हैं, जिसमें से उनके बल्ले से 2 शतक और 22 अर्धशतक निकलें.

Trending news