ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिल्ली के ये खास व्यंजन बढ़ाएंगे मेहमानों का स्वाद
Advertisement

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिल्ली के ये खास व्यंजन बढ़ाएंगे मेहमानों का स्वाद

4 अक्टूबर, 2022 को ऋचा चड्ढा और अली फजल हमेशा के लिए शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी इन दिनों मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई है. शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में रखे गए है. इसी के साथ आज दोनों को मुंबई के एयरपोर्ट पर दोनों को साथ देखा गया है. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में दिल्ली के ये खास व्यंजन बढ़ाएंगे मेहमानों का स्वाद

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: फिल्म 'फुकरे' में एक साथ काम करने वाले ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) आने वाले महीने अक्टूबर में दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. इसी के साथ दोनों की 30 सितंबर से होने जा रही है. दोनों ने अपनी शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में रखे हैं और लगातार दोनों की शादी के नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं.

इस बीच शादी में शामिल होने वाले रिश्तेदारों और दोस्तों की थाली में कौन-सी डिश परोसी जाएगी, इसका खुलासा हो गया है. इतना ही नहीं दोनों की शादी में कैसी सजावट होनी है इसका भी खुलासा हो चुका है. खबरों की माने तो ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में राजौरी गार्डन के सबसे मशहूर छोले भटूरे, नटराज की चाट और चटोरी गली के राम लड्डू समेत दिल्ली की कई और मशहूर खाने परोसे जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Dada Saheb Phalke Award: 10 साल की उम्र में रखा था फिल्मों में कदम, एक्टर से भी ज्यादा लेती थीं फीस

इसी के साथ दोनों की संगीत और कॉकटेल पार्टी की डेकोरेशन प्रकृति को ध्यान में रखकर की जाएगी. क्योंकि दोनों को प्रकृति से काफी लगाव है. इसलिए शादी के डेकोरेशन में जूट, लकड़ी और फूल से सजावट की जाएगी. शायद की आप लोग जानते होंगे कि ऋचा के शादी के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वैलर परिवार गहने तैयार कर रहा है.

आपको बता दें कि दोनों का शादी का फंक्शन दिल्ली में 5 दिनों तक चलने वाला है. इसके बाद मुंबई और दिल्ली दोनों जगह रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. अपनी शादी से एक हफ्ते पहले दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया. इसी के साथ दोनों की शादी की डेट का भी खुलासा हो चुका है. दोनों 4 अक्टूबर को हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं.

Trending news