युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को स्ट्रेचर पर छोड़कर भागे आरोपी
Advertisement

युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को स्ट्रेचर पर छोड़कर भागे आरोपी

हरियाणा में अपराध की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. आज एक बार फिर से दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं हत्या के बाद युवक के शव को अस्पताल के स्ट्रेचर पर छोड़कर फरार हो गए.   

युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को स्ट्रेचर पर छोड़कर भागे आरोपी

पवन कुमार/रेवाड़ीः हरियाणा में अपराध की घटना लगातार बढ़ती जा रही है. बीते दिनों 3 तीन दोस्तों ने एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी से सामने आया है. जहां एक एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. सुबह आरोपी शव को डहीना सामुदायिक केंद्र में स्ट्रेचर पर डालकर भाग गए. स्वास्थ्य कर्मचारी ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रेवाड़ी स्थित नागरिक अस्पताल में भेज दिया. रेवाड़ी के गांव कहाड़ी निवासी केशव रात 10 बजे घर से निकला था. परिजनों ने बताया कि केशव की मानसिक हालत कुछ समय से ठीक नहीं थी. उसके बाद वह घर नहीं लौटा. सुबह उसका शव डहीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्ट्रेचर पर पड़ा होने की सूचना पुलिस ने दी.

ये भी पढ़ेंः मामूली सी बात छात्र की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात, 2 गिरफ्तार, 1 की तलाश

पुलिस से सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान की. केशव के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले हैं. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गई. वहीं, परिजनों ने उसकी मार मारकर हत्या करने की बात कही है. पुलिस जब स्ट्रेचर पर पड़े शव के पास पहुंची तो देखा कि उसे उल्टे कपड़े पहनाए हुए थे.

अंदेशा लगाया जा रहा है कि उसे निवस्त्र कर पीटा गया और उसके बाद जल्दबाजी में उसे उल्टे कपड़े पहना दिए गए, हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया कि केशव की हत्या किसने और क्यों की है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

Trending news