Rewari: मकान पर गिरी आसमानी बिजली, छत में हुआ गड्ढा, बिजली का मीटर टूटा, प्लग भी हुए चकनाचूर
Advertisement

Rewari: मकान पर गिरी आसमानी बिजली, छत में हुआ गड्ढा, बिजली का मीटर टूटा, प्लग भी हुए चकनाचूर

दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा में बेमौसम बरसात हुई, जिस वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में आज रेवाड़ी में एक मकान पर आसमानी बिजली गिरने का मामला सामने आया है. मकान की छत पर गिरी आसमानी आफत से घर में जोरदार धमाका हुआ, जिससे परिवार के सदस्य सहम गए.

Rewari: मकान पर गिरी आसमानी बिजली, छत में हुआ गड्ढा, बिजली का मीटर टूटा, प्लग भी हुए चकनाचूर

रेवाड़ी: दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा में बेमौसम बरसात हुई, जिस वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी कड़ी में आज रेवाड़ी में एक मकान पर आसमानी बिजली गिरने का मामला सामने आया है. मकान की छत पर गिरी आसमानी आफत से घर में जोरदार धमाका हुआ, जिससे परिवार के सदस्य सहम गए. घर पर बिजली गिरने के कारण घर में बिजली के उपकरण जल गए, छत में गड्ढा हो गया, बिजली का मीटर टूट गया ओर बिजली के स्विच तो चकनाचूर हो गए.

बता दें कि रोहतक हाइवे स्थित गांव गंगायाचा अहीर में खेत में बने मकान पर शनिवार शाम को आसमानी आफत आ गिरी, घर के छत बना ये गड्ढा ओर जली हुई बिजली की तारें, और जले हुए बिजली के उपकरण ये बताने के लिए काफी है कि आसामनी आफत ने यहां कितना नुकसान किया है. इस हादसे में गनीमत ये रही कि कोई जनहानि नहीं हुई.

रेवाड़ी में शनिवार दोपहर बाद अचानक मौसम बदला गया, हल्की बारिश के साथ आसमान में जोरदार गड़गड़ाहट हुई. अचानक आसमानी बिजली गांव गंगायाचा अहीर निवासी राजेश के मकान पर आ गिरी, जिसके कारण मुकेश कुमार और जयनारायण के मकानों में भी नुकसान हुआ है.

घर के सदस्य दिशांत ने बताया कि वो घर के अंदर मौजूद थे. बाहर मौसम खराब था जिसके बाद आचनक जोरदार धमाका हुआ और घर में धुआं-धुआँ हो गया. थोड़ी देर तो डर के चलते वो घर से निकले नहीं, जिसके बाद देखा तो छत का चौका टूटा गया और उसमें गड्ढा हो गया. वहीं राजेश कुमार ने बताया कि वो भैंस का दूध निकाल रहे थे, तभी अचानक जोरदार धमाका हुआ. ये धमाका इतना जोरदार था बिजली के स्विच चकनाचूर हो गए और दूध की बाल्टी भी हिल गई.

Input: पवन कुमार

Trending news