Rewari: वीभत्स अंत: 3 बच्चों को जहर देने के बाद दंपति ने खुद भी खाया और फिर लगा ली आग
Advertisement

Rewari: वीभत्स अंत: 3 बच्चों को जहर देने के बाद दंपति ने खुद भी खाया और फिर लगा ली आग

Rewari News: रेवाड़ी में एक दंपति ने अपने तीन बच्चों को जहर देकर और खुद भी खाने के बाद अपने आपको आग के हवाले कर दिया. प्रॉपटी को लेकर बड़े भाई से विवाद के चलते परेशान होकर दंपति और 3 बच्चों ने सुसाइड कर लिया. 

Rewari: वीभत्स अंत: 3 बच्चों को जहर देने के बाद दंपति ने खुद भी खाया और फिर लगा ली आग

रेवाड़ी: रेवाड़ी के गढ़ी गांव में एक परिवार के 5 सदस्यों द्वारा सामूहिक आत्महत्या करने के मामले सामने आया है. जहां पुलिस ने मृतक के भाई और उसके दो बच्चों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मृतक लक्ष्मण ने लिखा है कि बड़े भाई से प्लॉट को लेकर विवाद था. इसी विवाद से लक्ष्मण और उसका परिवार परेशान था.

बता दें कि 19 मार्च की रात लगभग 2 बजे गांव गढ़ी के लक्ष्मण के मकान में धमाका हुआ. धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकले और दरवाजा तोड़कर लक्ष्मण, उसकी पत्नी रेखा और तीन बच्चों को घर से निकाला और रेवाड़ी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. इन सभी की नाजुक हालत को देखते हुए सबको रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. पीजीआई पहुंचने से पहले 16 साल के अनीषा, 14 की निशा और 12 साल के बेटे हितेष की मौत हो गई. बाद में पीजीआई रोहतक में इलाज के दौरान लक्ष्मण और उसकी पत्नी रेखा की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Haryana: बल्लभगढ़ में कुत्तों ने 3 साल की मासूम को नोचा, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही 'खुशी'

 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की सहायता से जांच शुरू की. कमरे की जांच की गई तो एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा है, जिसमें लक्ष्मण ने बड़े भाई से प्लॉट को लेकर विवाद होने की बात कही है. लक्ष्मण प्लॉट के विवाद के कारण ही परेशान था.

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि परिवार के सभी सदस्यों ने कमरा अंदर से बंद करके जहरीला पदार्थ खाकर और गैंस सिलेंडर का पाइप हटाकर उसमें आग लगा दी. फिलहाल दंपति का रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम कराया गया है. मृतका रेखा के भाई की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने मृतक लक्ष्मण के बड़े भाई भूप सिंह और उसके दो बेटों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है. 

Input: पवन कुमार 

Trending news