Rewari News: बहन के कुआं पूजन में रेवाड़ी पहुंचे तेजस्वी यादव, मौजूदा सरकार पर जमकर साधा निशाना
Advertisement

Rewari News: बहन के कुआं पूजन में रेवाड़ी पहुंचे तेजस्वी यादव, मौजूदा सरकार पर जमकर साधा निशाना

Tejashwi Yadav News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भांजे के कुआं पूजन के मौके पर रेवाड़ी पहुंचे.जहां उन्होंने कहा कि अब बीजेपी सभी प्रदेशों से साफ होती जा रही है. हरियाणा में भी आने वाले चुनाव में बीजेपी को हटाकर कांग्रेस आ रही है.

Rewari News: बहन के कुआं पूजन में रेवाड़ी पहुंचे तेजस्वी यादव, मौजूदा सरकार पर जमकर साधा निशाना

Rewari News: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और प्रदेश कांग्रेस के बड़े दिग्गज नेता आज रेवाड़ी पहुंचे. जहां सभी नेताओं ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के पटना में आने वाले 23 तारीख को विपक्षी दलों की बैठक होने जा रही है. बिहार ज्ञान भूमि होने के साथ-साथ वो धरती है जहां से जेपी आंदोलन (Bihar Movement) जैसे आंदोलन चले थे. बीजेपी के ऑपरेशन लोट्स (Operation Lotus) पर भी बिहार ने ही ब्रेक लगाया था. अब बीजेपी सभी प्रदेशों से साफ होती जा रही है. हरियाणा में भी आने वाले चुनाव में बीजेपी को हटाकर कांग्रेस आ रही है.

पूर्व मंत्री कप्तान अजय सिंह चौटाला यादव लालू यादव के समधी हैं. रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव की पत्नी अनुष्का यादव तेजस्वी यादव की बहन है. भांजे के कुआं पूजन के मौके पर तेजस्वी यादव शगुन लेकर रेवाड़ी पहुंचे थे. इस मौके पर कोंग्रेसी नेता भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, कुमारी शैलजा समेत कई नेता पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: Opposition Meeting: विपक्ष की बैठक से पहले चर्चा में 'पटना के पोस्टर', AAP, कांग्रेस के बाद हुई BJP की भी एंट्री

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि अमित शाह मेरे मित्र हैं. ज्यादा कुछ बोलने से हुड्डा बचते नजर आए. बता दें कि दो दिन पहले अमित शाह ने हरियाणा की पिछली हुड्डा सरकार को थ्री डी वाली सरकार यानि दरबारी, दामाद और डीलरों की सरकार बताया था. इस बयान के जवाब में भूपेंद्र हुड्डा तो कुछ नहीं बोले, लेकिन दीपेंद्र हुड्डा ने पलटवार करते हुए कहा है कि वो तीन डी गिना रहे हैं. बीजेपी के तो बहुत सारे डी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में डी का मतलब है. डिवाइड एंड रूल, डकैती, ड्रामेंबाज, डाइवर्ट समेत बहुत सारे डी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को भी पता है कि इस बार हरियाणा से बीजेपी जा रही है.

वहीं कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश में जजपा-भाजपा का गठबंधन, जो वादे जनता से किए थे. वो पूरे नहीं किए गए, इसलिए इस बार हरियाणा की जनता कांग्रेस के साथ हैं. बीजेपी पन्ना प्रमुखों पर चुनाव लड़ने की बात करती है, लेकिन इस बार बीजेपी के पन्ने उड़ने वाले है.

Input: पवन कुमार 

Trending news