Rewari Crime News: जमीन को लेकर चले लाठी-डंडे, 6 से ज्यादा लोग हुए घायल
Advertisement

Rewari Crime News: जमीन को लेकर चले लाठी-डंडे, 6 से ज्यादा लोग हुए घायल

Rewari Crime News: हरियाणा के रेवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान  एक पक्ष जमीन पर कब्जा करने के लिए हथियारों से लैस होकर आया था.

Rewari Crime News: जमीन को लेकर चले लाठी-डंडे, 6 से ज्यादा लोग हुए घायल

Rewari Crime News: रेवाड़ी में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष हो गया, जहां दो गुटों ने लाठी डंडों से एक दूसरे पर हमला कर दिया. आरोप है कि एक पक्ष जमीन पर कब्जा करने के लिए हथियारों से लैस होकर आया था, जिसने फायरिंग की ऊपर पथराव किया. इस घटना में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जबकि मकानों पर पथराव के साथ-साथ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Panchkula News: 106 साल की उम्र में दौड़ेंगी सुपर दादी रामबाई, पिछले साल तोड़ा था ये रिकॉर्ड

 

जानकारी के मुताबिक गढ़ी बोलनी रोड़, न्यू बाईपास स्थित ड़वाना गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है, जिसका कोर्ट में केस भी बताया जा रहा है, लेकिन आज उस वक्त तनाव हो गया, जब एक पक्ष जमीन पर जबरन कब्जा लेने पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. घटना की दो वीडियो भी सामने आई हैं. इसमें एक शख्स के हाथ में बंदूक और बाकी के हाथों में लाठी डंडे हैं, जबकि दूसरी वीडियो में डंडों से गाड़ियों में तोड़फोड़ की जा रही है.

इस घटना में मौके पर रह रहे एक पक्ष के घायल लोगों ने कहा कि पुलिस ने भी इस मामले में ढीलाई बरती है, जब झगड़े की शुरुआत हुई तब पुलिस मौके पर आई और दोनों पक्षों को थाने आने की बात कहकर चली गई. इसके बाद उनके कुछ लोग थाने चले गए और पीछे दूसरे पक्ष के लोगों ने जमीन पर कब्जा लेने के लिए उनपर हमला कर दिया. हालांकि बाद में दौबारा पुलिस मौके पर पहुंच गई और सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स तैनात की गई.

इस घटना में घायल हुये लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं 4 कार, दो ट्रेक्टर, एक जेसीबी मशीन, दो बाइक सहित मकानों में भी तोड़फोड़ की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस की तरफ से कोई ढिलाइ नहीं बरती गई है. शिकायत के आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

Input: Pawan Kumar

Trending news