Rewari Crime News: ऑन ड्यूटी एंबुलेंस में शराब पी रहे थे चालक, सीएम फ्लाइंग ने किया काबू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1684128

Rewari Crime News: ऑन ड्यूटी एंबुलेंस में शराब पी रहे थे चालक, सीएम फ्लाइंग ने किया काबू

Rewari Crime News: हरियाणा की सीएम फ्लाइंग टीम ने रेवाड़ी में कार्रवाई करते हुए 4 एंबुलेंस ड्राइवरों को काबू किया है. ये लोग ऑन ड्यूटी एंबुलेंस में बैठकर शराब पी रहे थे.

Rewari Crime News: ऑन ड्यूटी एंबुलेंस में शराब पी रहे थे चालक, सीएम फ्लाइंग ने किया काबू

Rewari Crime News: इमरजेंसी में लोगों की जान बचाने वाले ही जब नशे में चूर होंगे तो घायल मरीज की वो कितने और कैसी मदद करेंगे ये आप समझ सकते हैं. ये हम इसलिए कह रहे है, क्योंकि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम ने चार एंबुलेंस कर्मचारियों को शराब का सेवन करते हुए रंगे हाथों काबू किया है. चारों कर्मचारियों को पुलिस के हवाले करके मेडिकल कराया गया है. साथ ही विभागीय की कार्रवाई के लिए भी सबंधित विभाग के अधिकारियों को लिखा गया है.

ये भी पढ़ें: Noida Election: प्रत्याशी कर रहे आचार संहिता का उल्लंघन, प्रशासन पर लगा पक्षपात का आरोप

बता दें कि सीएम फ्लाइंग की टीम को शिकायतें मिल रही थी कि नागरिक अस्पताल के अंदर एंबुलेंस रूम में चालक शराब का सेवन करते हैं, जिस शिकायत के आधार पर बीती रात सीएम फ्लाइंग की टीम ने नागरिक अस्पताल में रेड की. रेड के दौरान अस्पताल के भीतर एंबुलेंस रूम में चार कर्मचारी शराब का सेवन करते हुए रंगे हाथों काबू किया. पूछताछ करने पर पता चला कि तीन कर्मचारियों की रात की ड्यूटी थी, जबकि एक कर्मचारी की दिन की ड्यूटी थी.

एंबुलेंस रूम में ये कर्मचारी किस कदर जाम छलाकाएं जा रहे हैं. यहां घायलों मरीजों के लिए या किसी भी एमरजेंसी के लिए एंबुलेंस चालकों को अलर्ट रहना होता है, लेकिन लापरवाह कर्मचारी अपनी ड्यूटी से लापरवाह होकर शराब का सेवन करते मिले. ऐसे में आप समझ सकते है कि एमरजेंसी में कैसी सुविधा ये लोगों को देते होंगे और उनके साथ कैसा बर्ताव करते होंगे. एक तरह से लोगों की जान बचाने वाले ही लोगों की जान के दुश्मन बन गए हैं. इस कार्रवाई के बाद चारों कर्मचारियों का मेडिकल कराया गया है, जिसके खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है.

इस मामले में DSP सीएम फ्लाइंग राजेश चेची ने बताया कि सीएम फ्लाइंग टीम को सूचना मिली थी कि जो 112 वाली एंबूलेंस होती हैं उनके ड्राइवर अक्सर शराब पीकर गाड़ी चलाते हैं. वहीं सूचना पर कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस और सीएम फ्लांग की टीम ने कार्रवाई की तो देखा कि एंबूलेंस के अंदर 4 लोग शराब पी रहे थे. उनमें से 3 लोग ड्यूटी पर थे और 1 बंदे की दिन की ड्यूटी थी. उन सबको काबू में किया गया है. 

Input: Pawan Kumar

Trending news