नंदोई ने साले की पत्नी को मारी गोली, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

नंदोई ने साले की पत्नी को मारी गोली, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला

नूंह के गांव के रहने वाले 32 साल के जगदीश ने साले की पत्नी कमरे में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दोनों की लाश कमरे में खून में लथपथ मिली, जानें क्या है पूरा मामला.

नंदोई ने साले की पत्नी को मारी गोली, फिर खुद को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है पूरा मामला

पवन कुमार/रेवाड़ीः रेवाड़ी में साले की पत्नी के प्यार में अंधे नंदोई ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर मौत के घाट उचार दिया. दोनों के शव घर के कमरे में खून से सने मिले. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. नूंह के गांव जिमरावत का रहने वाला 32 वर्षीय जगदीश बीती रात चोरी चुपके रेवाड़ी के गांव दुल्हेड़ा स्थित साले महेश के घर के अंदर दाखिल हुआ था, जिसने महिला के कमरे में घुसकर कमरा अंदर से बंद कर लिया और फिर कमरे में सो रही 28 वर्षीय शीतल के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

इसके बाद खुद के सिर में गोली मारकर जगदीश ने खुदकुशी कर ली. महेश ने बताया कि रात करीब 11 बजे वो बाथरूम करने के लिए उठा था. इसी दौरान अचानक पटाखे की आवाज आई, जिसके बाद एक और पटाखें की आवाज आई. जब उसने देखा की जो कमरा खुला था वो अंदर से बंद है. उसने जैसे तैसे दरवाजा खोला तो देखा कि उसकी पत्नी शीतल और जीजा जगदीश खून से सने हुए पड़े हुए थे. बता दें कि 8 साल पहले महेश ने अपनी बहन पूनम की शादी नूहं निवासी जगदीश के साथ की थी.

बहन पूनम और महेश दोनों के दो-दो बच्चे है. करीबन आठ महिने पहले बहन पूनम की तबियत खराब होने के चलते महेश ने अपनी पत्नी शीतल को जगदीश के घर का कामकाज करने के लिए भेज था. इस दौरान पुनम की मौत हो गई और जगदीश और शीतल में प्यार हो गया. दोनों करीबन छह महीने साथ-साथ रहे, जिसके बाद शीतल एक महिने पहले ही महेश के घर वापिस आई लौटी थी और बीती रात ये वारदात हो गई. पुलिस को मौके से देशी कट्टा, दो खोल और एक जिन्दा कारतूस मिला है. वहीं पुलिस का कहना है कि ये जांच का विषय है कि हत्या किन कारणों से की गई. फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

Trending news