10वीं की छात्रा की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, दो दिन से थी लापता
Advertisement

10वीं की छात्रा की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, दो दिन से थी लापता

10वीं क्लास की छात्रा दो दिन पहले स्कूल गई थी. स्कूल से वो सीधे ट्यूशन चली है, जिसके बाद वापिस घर नहीं लौटी, जिसके बाद बुधवार देर शाम छात्रा का शव खेत में पड़ा होने की सुचना मिली. चाकुओं से गोदकर छात्रा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

10वीं की छात्रा की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, दो दिन से थी लापता

रेवाड़ीः हरियाणा के रेवाड़ी में एक 10वीं की छात्रा की हत्या करने का मामला सामने आया है. छात्रा का शव रेवाड़ी-रोहतक हाइवे स्थित रामगढ़ चौक के पास सरसों के खेत में पड़ा हुआ मिला है. इस मामले में पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो सामने आया कि रवि नाम के एक युवक ने छात्रा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बाद खुद भी उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

जानकारी के मुताबिक 10वीं क्लास की छात्रा दो दिन पहले स्कूल गई थी. स्कूल से वो सीधे ट्यूशन चली है, जिसके बाद वापिस घर नहीं लौटी. परिजनों ने तलाश शुरू कि लेकिन छात्रा का कोई पता नहीं चल पाया. तब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद बुधवार देर शाम छात्रा का शव खेत में पड़ा होने की सुचना मिली. जांच की गई तो सामने आया कि चाकुओं से गोदकर छात्रा की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

ये भी पढ़ेंः नियमों का उल्लंघन करने वाले 20 होटल और मैरिज पैलेसो पर लगेगा ताला

पुलिस को मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद हुआ है. इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ाई तो सामने आया कि रवि नाम के लड़के से छात्रा की बातचीत थी और रवि ने एक दिन पहले ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब साढ़े तीन बजे के बाद से रवि का फोन भी स्विच ऑफ था और छात्रा भी उससे थोड़ी देर बाद ही लापता हुई थी.

पुलिस जांच के मुताबिक रवि ने पहले छात्रा की हत्या की और फिर स्कूटी से वो कुंभावास गांव के पास चला गया. जहां उसने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. रवि की स्कूटी जो रेलवे लाइन से दूर खड़ी थी. उसपर भी खून के निशान है. पुलिस ने स्कूटी पर लगे खून और छात्रा के खून के सैंपल जांच के लिये भेजे है. इस मामले में रवि का शव घटना के दिन ही मिल गया था इसलिए उसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं छात्रा का शव बुधवार देर रात मिला है, जिसका पोस्टमार्टम आज कराया जा रहा है.

Trending news