Rewari: पत्नी की सहमति लेकर बेटी से कर रहा था रेप, 3 साल बाद दंपति गिरफ्तार
Advertisement

Rewari: पत्नी की सहमति लेकर बेटी से कर रहा था रेप, 3 साल बाद दंपति गिरफ्तार

रेवाड़ी से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटी के लिए उसका पिता ही हैवान बन गया. पीड़ित बेटी ने मां को भी पिता की करतूत बताई, लेकिन मां ने भी बेटी के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की बजाय आरोपी पिता का साथ दिया.

Rewari: पत्नी की सहमति लेकर बेटी से कर रहा था रेप, 3 साल बाद दंपति गिरफ्तार

रेवाड़ी: रेवाड़ी से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक बेटी के लिए उसका पिता ही हैवान बन गया. पीड़ित बेटी ने मां को भी पिता की करतूत बताई, लेकिन मां ने भी बेटी के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने की बजाय आरोपी पिता का साथ दिया. इस मामले में रेवाड़ी महिला थाना पुलिस ने आरोपी दंपति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

रेवाड़ी जिले के एक गांव की 18 साल की लड़की है. जिसका कल यानी 28 फरवरी को एग्जाम था, लेकिन पीड़िता पेपर देने के बजाय थाने पहुंच गई. लड़की ने थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पिता पिछले 3 साल से रेप कर रहा है. मां ने भी सब जानते हुए भी पिता का साथ दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता और मां के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों के खिलाफ धारा 120बी, 344, 376 (2) 506 और पोक्सो एक्ट के तहत मामाला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: एक दुकान पर विवाद के बाद दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखकर गया BJP नेता का नाम, केस दर्ज

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक उसने पिता की करतूत का विरोध भी किया था. साथ ही किसी को बताने की कोशिश करने पर आरोपी पिता ने हाथ पैर काटने और जान से मारने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया. इस बारे में पीड़िता ने अपनी मां को भी बताया था, लेकिन मां ने भी मदद करने की बजाए पिता का साथ दिया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पहले लड़की की परीक्षा दिलाई। इसके बाद महिला थाना पुलिस पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद मजिस्ट्रेट के पास बयान दर्ज कराने पहुंची. साथ ही आरोपी मां-बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Input: पवन कुमार

Trending news