Job Totke: नौकरी खोज कर हो गए हैं परेशान, इन 5 उपायों से तुरंत मिलेगा समाधान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1698084

Job Totke: नौकरी खोज कर हो गए हैं परेशान, इन 5 उपायों से तुरंत मिलेगा समाधान

Job Totke: ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, काफी प्रयास करने के बाद भी अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही तो इसकी वजह ग्रह दोष हो सकते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसी ही कोई समस्या है तो कुछ उपायों को आजमाकर आप इसे दूर कर सकते हैं. 

Job Totke: नौकरी खोज कर हो गए हैं परेशान, इन 5 उपायों से तुरंत मिलेगा समाधान

Job Totke: पढ़ाई पूरी होने के बाद हर किसी का सपना होता है कि वो अच्छी नौकरी करे, जिससे वो अपने और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा कर सके. लेकिन कई बार योग्यता होने के बाद भी नौकरी खोजने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार तो लोगों को नौकरी मिलते-मिलते रह जाती है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, इन सबकी वजह ग्रह दोष हो सकते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसी ही कोई समस्या है तो कुछ उपायों को आजमाकर आप इन दोषों को दूर कर सकते हैं.

गाय की सेवा
अच्छी नौकरी पाने के लिए गाय सेवा करना काफी लाभकारी माना गया है, किसी भी इंटरव्यू में जाने से पहले आटे में गुड़ और  चना लपेटकर गाय को खिलाएं. ऐसा करने से नौकरी में आने वाली सभी परेशानियां दूर होती हैं और जल्दी नौकरी की प्राप्ति होती है. 

पक्षियों को अनाज
अच्छी नौकरी की प्राप्ति के लिए सुबह के समय 7 तरह के अनाज को मिलाकर पक्षियों को दाना डालें. ऐसा लगातार 7 दिनों तक करें, जल्दी ही आपको नौकरी मिल जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Taurus: सूर्य के बाद बुध ने भी बदली चाल, इन 5 राशि के जातक होने वाले हैं 'मालामाल'

नींबू का उपाय
 इंटरव्यू में जानें से पहले नींबू लेकर उसके चारों तरफ लौंग गाड़ दें. अब इस नींबू को लेकर 108 बार'ऊं श्री हनुमंते नम:' मंत्र का जाप करें. इंटरव्यू में जाते हुए नींबू को भी अपने साथ लेकर जाएं, ऐसा करने से जल्दी नौकरी मिलेगी. 

शनिवार का उपाय
शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा करते हुए 108 बार'ऊं शं शनैश्चराय नम:' मंत्र का जाप करें, ऐसा करने से आपकी राशि से शनि दोष खत्म होगा और नौकरी संबंधी सभी परेशानियां दूर होंगी. 

12 मुखी रुद्राक्ष धारण करें
अच्छी नौकरी पाने के लिए आप 12 मुखी रुद्राक्ष की माला धारण कर सकते हैं, ऐसा करने से आपको शीघ्र नौकरी मिलेगी. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.

Trending news