करनाल में 21 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल
Advertisement

करनाल में 21 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

24 जनवरी को करीब 10 से 12 लड़के जबरन नाई का काम करवाने के बहाने अपने साथ ले गए और सभी आरोपियों ने युवक के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म को अंजाम दिया है. दुष्कर्म करने और पीड़ित युवक के साथ मारपीट करते हुए आरोपियों  युवकों ने एक वीडियो भी बनाई है जिसे आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

करनाल में 21 साल के युवक के साथ दुष्कर्म, आरोपियों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

करनालः करनाल के गांव में एक युवक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस की कार्रवाई से नाराज युवक के परिजन पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया से न्याय की गुहार लगाने पहुंचे. मामले पर बात करते हुए पीड़ित युवक के परिजनों ने बताया कि पीड़ित युवक नाई का काम करता है जिसे 24 जनवरी को करीब 10 से 12 लड़के जबरन नाई का काम करवाने के बहाने अपने साथ ले गए और सभी आरोपियों ने युवक के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म को अंजाम दिया है.

दुष्कर्म करने और पीड़ित युवक के साथ मारपीट करते हुए आरोपी युवकों ने एक वीडियो भी बनाई है जिसे आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. दुष्कर्म का मामला करनाल जिले के कस्बा इंद्री थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पीड़ित युवक के परिजन जब दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाना पहुंचे तो पुलिस ने मामले को अनदेखी करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उन्हें ही धमकाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने से साफ इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Snapchat पर दोस्ती, अश्लील फोटो वायरल करने के नाम पर युवती से करता रहा दुष्कर्म

पुलिस की कार्रवाई से नाराज हुए पीड़ित युवक के परिजन करनाल पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया से न्याय की गुहार लगाने जिला सचिवालय पहुंचे और पूरे मामले की करनाल एसपी को लिखित रूप में शिकायत दी. करनाल पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया ने कहा कि पीड़ित युवक के परिजनों ने इंद्री थाना पुलिस में जो शिकायत दी है उसको लेकर संबंधित पुलिस जांच अधिकारी को आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए गए है.

इसके साथ ही संबंधित थाना प्रबंधन को भी निर्देश जारी किए गए हैं कि पीड़ित युवक का मेडिकल करवाते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने बताया कि पीड़ित युवक के परिजनों ने उसी के गांव में रहने वाले 4 युवकों के खिलाफ नामजद लिखित रूप से शिकायत दी है और बाकी इस संबंध में जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी और इसमें जो भी अन्य आरोपियों के नाम सामने आएंगे उनके खिलाफ साक्ष्यों के आधार पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंः 10वीं की छात्रा की हत्या कर युवक ने की खुदकुशी, दो दिन से थी लापता

आपसी रंजिश के सवाल पर जवाब देते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि फिलहाल पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को शिकायत मिली है, लेकिन इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके बाद ही मामले को स्पष्ट किया जा सकेगा. पीड़ित पक्ष द्वार इंद्री पुलिस पर लगाए. आरोप पर बोलते हुए पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने कहा कि इस मामले में उनके पास दोपहर को फोन के माध्यम से शिकायत आई थी, जिसके तुरंत बाद ही संबंधित थाना प्रबंधक को मोबाइल नंबर देकर जांच के लिए मौके पर भेज दिया गया था,

उन्होंने आगे बताया कि जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने तुरंत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा अनदेखी करने की बात सामने नहीं आई है फिर भी जो शिकायत उनके सामने आई है उस पर प्रभावी और उचित रूप से कार्रवाई की जाएगी. दुष्कर्म की वीडियोग्राफी पर बोलते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा उन्हें वीडियो भी दी है जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

Trending news