रेप पीड़िता युवती ने मृत बच्ची को दिया जन्म, फैक्ट्री ठेकेदार ने किया था दुष्कर्म
Advertisement

रेप पीड़िता युवती ने मृत बच्ची को दिया जन्म, फैक्ट्री ठेकेदार ने किया था दुष्कर्म

पानीपत की एक फैक्ट्री में काम करने वाली युवती का उसके फैक्ट्री के ठेकेदार ने रेप कर दिया था. परिजनों को रेप का तब पता चला जब पीड़िता 5 महीने की गर्भवती हो गई. अब पीड़िता ने एक मृतक बच्ची को जन्म दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई.

रेप पीड़िता युवती ने मृत बच्ची को दिया जन्म, फैक्ट्री ठेकेदार ने किया था दुष्कर्म

राकेश भयाना/पानीपतः हरियाणा के पानीपत में रेप पीड़िता युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया. पीड़ित युवती के साथ फैक्ट्री के ठेकेदार ने  रेप किया था. परिजनों को 5 महीने के बाद बच्ची की गर्भवती होने की जानकारी मिली, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी. पानीपत में गर्भवती रेप पीड़िता द्वारा मृत बच्ची को जन्म दिया तो पीड़िता की सहायता करने के लिए समाज सेविका सविता आर्य ने अपने कदम आगे बढ़ाएं.

वह खुद ही सरकारी अस्पताल में पहुंचकर बच्ची के शव को पीड़िता को अपनी गाड़ी में ले जाकर अंतिम संस्कार किया. बता दें कि पानीपत की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती फैक्ट्री में काम करती थी, जिसका फैक्ट्री के लेबर ठेकेदार ने रेप कर दिया था. परिजनों को रेप का तब पता चला जब पीड़िता 5 महीने की गर्भवती हो गई. वही जब पीड़िता के परिजनों को इस बात की जानकारी मिली तो मामले की शिकायत पुलिस में की गई, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

ये भी पढ़ेंः सिरसा गैंगवार के बाद आरोपी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- बाकी को भी जल्द मारूंगा

अब पीड़िता ने एक मृतक बच्ची को जन्म दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौंप दिया, वहीं समाज सेविका सविता आर्य भी पीड़ित युवती से मिलने अस्पताल पहुंची तो उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए कहा कि पीड़ित युवती का रेप हुआ था जिसका 5 महीने बाद गर्भवती होने पर पता चला. युवती ने रिक्शा पर ही बच्ची को मृत बच्चों को जन्म दिया था.

उन्होंने कहा कि समाज में इस तरह की घटनाएं व्यथित कर देने वाली है. महिलाओं को शिक्षित और जागरूक होना पड़ेगा ताकि उनके साथ कोई गलत हरकत ना कर सके. वही समाज सेविका सविता आर्य ने अपनी गाड़ी में ही बच्ची के शव को रखवा कर व पीड़ित परिजनों को साथ लेकर अंतिम रस्में निभाई. वहीं जांच अधिकारी बलवान सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती के साथ कुछ समय पहले रेप हुआ था जिसके बाद वह गर्भवती हो गई.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी के खिलाफ रेप की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. फिलहाल आरोपी जेल में है. अब पीड़िता ने मृत बच्ची को जन्म दिया है.

Trending news