Haryana News: पहले मोदी का गुणगान, फिर वर्चस्व जाहिर कर राव इंद्रजीत बोले-मैं लोकसभा का चुनाव लडूंगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2107298

Haryana News: पहले मोदी का गुणगान, फिर वर्चस्व जाहिर कर राव इंद्रजीत बोले-मैं लोकसभा का चुनाव लडूंगा

Haryana News: हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि 16 फरवरी को एम्स का शिलान्यास दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने जा रहे हैं.  उन्होंने कहा कि 2024 का एक और मुहूर्त हो गया है.  देश को एक बार फिर 5 साल नरेंद्र मोदी की जरूरत है.

 

Haryana News: पहले मोदी का गुणगान, फिर वर्चस्व जाहिर कर राव इंद्रजीत बोले-मैं लोकसभा का चुनाव लडूंगा

Haryana News: 16 फरवरी को रेवाड़ी में होने वाली प्रधानमंत्री की रैली और एम्स के शिलान्यास के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए लोगों को निमंत्रण देने के लिए आज केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह महेंद्रगढ़ जिले के दौरे पर है. आज सुबह से ही राव इंद्रजीत सिंह अटेली, नारनौल और उसके बाद महेंद्रगढ़ पहुंचे. महेंद्रगढ़ की यादव सभा मे पहुचने पर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का पगड़ी ओर फूल मालाए पहना कर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामविलास शर्मा, भिवानी-महेंद्रगढ़ सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, हरियाणा सरकार में मंत्री ओम प्रकाश यादव, अटेली विधायक सीताराम यादव सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 महेंद्रगढ़ की यादव सभा में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश काफी तरक्की कर रहा है. उन्होंने इस दौरान पिछले 10 साल में भाजपा सरकार द्वारा कराए गए दक्षिण हरियाणा में विकास कार्यों को गिनवाते हुए कहा कि महेंद्रगढ़ में सेंट्रल यूनिवर्सिटी, मेडिकल कॉलेज, रेवाड़ी का सैनिक स्कूल और अब एम्स का बनना यहां के लोगों के लिए बहुत बड़ी सौगात है. उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि महेंद्रगढ़ के लोगों ने हमेशा उनका, पार्टी का और उनके परिवार का मान रखा है और आने वाली 16 तारीख को रेवाड़ी के माजरा में होने वाले एम्स शिलान्यास कार्यक्रम में भी भारी संख्या में पहुंचकर एक बार फिर से उनके और उनके परिवार के प्रति अपना समर्थन दे.

 इस दौरान राव इंद्रजीत सिंह ने दक्षिण हरियाणा में अपने वर्चस्व को जाहिर करते हुए कहा कि वैसे तो प्रधानमंत्री देश के अन्य एम्स संस्थाओं का 25 फरवरी को वर्चुअल उद्घाटन करेंगे, लेकिन उनका भी अपना खुद का कोई रुतबा है और इसी वजह से प्रधानमंत्री खुद रेवाड़ी में बनने वाले एम्स का उद्घाटन खुद अपने हाथों से करेंगे. इस दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामविलास शर्मा, भिवानी-महेंद्रगढ़ सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, हरियाणा सरकार में मंत्री ओम प्रकाश यादव, अटेली विधायक सीताराम यादव सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. मीडिया से बात करते हुए कहा की हम एम्स के शिलान्यास का निमंत्रण देने के लिए पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह सौगात हमारे आने वाले पीढ़ियों के काम आएगी. किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा की बातचीत से ही समाधान होगा और बातचीत चल रही है. अपने चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा का ही चुनाव लडूंगा.

ये भी पढ़ें: Bhiwani: सरकार की वादाखिलाफी से गुस्साएं लिपिकों ने प्रतीकात्मक पुतला फूंक जताया विरोध

इस दौरान सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने कहा कि हरियाणा छोटा प्रदेश होने के बावजूद भी यहां हमें दूसरी एम्स मिलने जा रही है, जो एक बड़ी उपलब्धि है. बड़े राज्य में भी केवल एक ही एम्स है. राव इंद्रजीत सिंह ने इसके लिए प्रयास किया और इसलिए क्षेत्र की जनता को अब शिलान्यास कार्यक्रम में बढ-चढ कर भाग लेना चाहिए.  2024 के चुनाव में फिर से दावेदारी जताने के बारे में पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं वर्तमान में सांसद हूं और पार्टी जो भी निर्णय करेगी मैं उसके साथ हूं. हम पार्टी के कार्यकर्ता हैं और पार्टी का निर्णय सर्वमान्य होगा. इस अवसर पर पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो रामबिलास शर्मा ने कहा कि 2024 का मुहूर्त हो गया है. देश को एक बार फिर 5 साल नरेंद्र मोदी की जरूरत है.

Input: Karamvir Singh 

Trending news