राम राज्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्थापित होने जा रहा है: अजय गौड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2072935

राम राज्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्थापित होने जा रहा है: अजय गौड़

अयोध्या में आज 22 जनवरी को रामलाल प्राण प्रतिष्ठा का कार्यकाम चल रहा है, जिसको लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है. ऐसे में फरीदाबाद शहर में भी रामनाम की धूम मची है. चारों तरफ राम की भक्ति में राम भक्त डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

राम राज्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्थापित होने जा रहा है: अजय गौड़

Ram Mandir: अयोध्या में आज 22 जनवरी को रामलाल प्राण प्रतिष्ठा का कार्यकाम चल रहा है, जिसको लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है. ऐसे में फरीदाबाद शहर में भी रामनाम की धूम मची है. चारों तरफ राम की भक्ति में राम भक्त डूबे हुए नजर आ रहे हैं. राम भक्त 500 साल बाद अपनी अयोध्या नगरी में विराजमान हुए है. वहीं रामभक्त इस ऐतिहासिक पल को जी भरकर जीना चाहते हैं. खुशी महसूस कर रहे हैं. खुशी से फूले हुए एक दूसरे को राम नाम की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं और भक्ति में झूम रहे हैं.

शहर के मंदिर सजे हुए हैं. सुबह से ही मंदिरों में भजन कीर्तन करते हुए भक्त नजर आ रहे हैं. ऐसे में भारत विकास परिषद की ओर से फरीदाबाद के सैक्टर 12 परेड ग्राउंड पर श्री राम मंदिर अयोध्या में श्रीराम लला की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में भव्य श्री सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया.  ऐसे में मौके पर zee मीडिया संवाददाता अमित चौधरी ने की प्रदेश के भाजपा वरिष्ठ नेता अजय गौड़ से खास बातचीत की. 

ये भी पढ़ें: 'जय श्री राम.. इस विदेशी खिलाड़ी ने खास अंदाज में भारतीय लोगों को दी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की शुभकामनाएं

जी मीडिया के संवाददाता से बातचीत करते हुए भाजपा वरिष्ठ नेता अजय गौड़ ने कहा कि आज पूरा माहौल राम भक्ति में स्थापित है. पूरा देश आज अपने आराध्य देव भगवान राम उत्सव को बना रहा है. सब लोगों ने अपने घरों को सजाया हुआ है. सब लोगों ने बाजारों को धूमधाम से सजाया हुआ है. आज हर घर में उत्सव का माहौल हैत हर घर में उमंग है.

आज नए भारत की शुरुआत है. राम राज्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्थापित होने जा रहा है और भारत पुरे सोने की चिड़िया बनने जा रहा है. भगवान राम ने तारीख तय की है और अपने लिए लोग भी तय किया, जिन्होंने यह काम किया. भगवान राम की कृपा है. आज भव्य मंदिर अलौकिक अयोध्या धाम बनने जा रहा है. 
Input: Amit Chaudhary

Trending news