एक्टर-डायरेक्टर बनने के बाद Ram Rahim बने 'डॉक्टर', युवाओं को दिए हेल्दी डाइट टिप्स
Advertisement

एक्टर-डायरेक्टर बनने के बाद Ram Rahim बने 'डॉक्टर', युवाओं को दिए हेल्दी डाइट टिप्स

राम रहीम के वायरल हुए वीडियो में नशा करने वालों के लिए सेफ कैंपेन मुहिम चलाने के बारे में बात कर रहे हैं. इस वीडियो में राम रहीम नशा करने वालों को हेल्थी खाना देने के बारे में बता रहे हैं और उन्होंने SAFE की भी फुल फॉर्म भी बताई.

एक्टर-डायरेक्टर बनने के बाद Ram Rahim बने 'डॉक्टर', युवाओं को दिए हेल्दी डाइट टिप्स

बागपतः डेरा प्रमुख राम रहीम का आए दिन जेल से वीडियो सामने आता रहता है. हाल ही में उनका एक और वीडियो सामने आया है, लेकिन इस बार वो वीडियो में डॉक्टर बने हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में राम रहीम नशा करने वालों के लिए सेफ कैंपेन मुहिम चलाने के बारे में बात कर रहे हैं.

इस वीडियो में राम रहीम नशा करने वालों को हेल्थी खाना देने के बारे में बता रहे हैं और उन्होंने SAFE की भी फुल फॉर्म भी बताई. दरअसल, राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर रोहतक की सुनारिया जेल से बाहर हैं और 21 जनवरी से बरनावा आश्रम में है. इसलिए रोजाना उनके वीडियो आश्रम से वायरल होते रहते हैं, जिसमें वो कभी प्रवचन, कभी म्यूजिक डायरेक्ट करते हुए नजर आते हैं.

मगर आज की वीडियो में राम रहीम डॉक्टर की तरह वो टिप्स देते हुए हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में राम रहीम नशा करने वाले लोगों को हेल्थी खाना की टिप्स देते हुए कहा कि हम एक मुहीम चलाने जा रहे है. सेफ कैंपेन, जो नशा करते हैं उनको हेल्थी खाना देना. S का मतलब है सिंपल हेल्थी डाइट, A आफ्टर क्यूटिंग ड्रग्स फॉर, F का मतलब फास्टर रिकवरी बेस्ड ऑन, E का मतलब इलेक्ट्रोलइट्स एंड प्रोटीन.

राम रहीम ने आगे बताया कि काले चने, इसबगोल शाम को दूध के साथ लें या दही में डालकर लें, ओआरएस दिया जायेगा और साथ में ड्राई फ्रूट्स की एक पूरी किट बन जाएगी, तो जो लोग शराब छोड़ते हैं तो उनके गरीब बच्चों की सहायता करेंगे.

(इनपुटः कुलदीप चौहान)

Trending news