अजय चौटाला ने ली कांग्रेस की चुटकी, बोले-अगर जीत को लेकर आश्वस्त तो विधायक क्यों बनाए बंधक?
Advertisement

अजय चौटाला ने ली कांग्रेस की चुटकी, बोले-अगर जीत को लेकर आश्वस्त तो विधायक क्यों बनाए बंधक?

निकाय चुनाव के लिए जेजेपी ने आज उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी. इससे पहले पहली सूची में जेजेपी ने 8 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. 

डॉ. अजय सिंह चौटाला

रोहित कुमार/हिसार : जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला (Dr. Ajay Chautala) ने राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस के विधायकों में भगदड़ मची हुई है, उसे देखते हुए कांग्रेस की हार निश्चित है. यह बात उन्होंने गुरुवार को अर्बन एस्टेट स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही. 

अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी (JJP) ने राज्यसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा ( Kartikey Sharma) को पहले दिन ही अपन समर्थन दे दिया और कार्तिकेय के नामांकन पत्र दाखिल करते ही कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन की हार निश्चित हो गई है. डॉ चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर कांग्रेस संख्या बल के आधार पर अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है तो फिर अपने ही विधायकों को प्रदेश से बाहर जाकर बंधक क्यों बनाया है. 

जेजेपी की दूसरी सूची में 11 उम्मीदवार 
अजय चौटाला ने निकाय चुनावों को लेकर पार्टी की तरफ से 11  उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की. इससे पूर्व पहली सूची में जेजेपी ने 8 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. गुरुवार को घोषित सूची में चेयरमैन पद के लिए 11 प्रत्याशियों के नाम हैं. इनमें 4 नगरपरिषद और 7 नगरपालिकाओं को शामिल किया गया है.

इन इलाकों से ये प्रत्याशी 

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों को बताया कि टोहाना नगरपरिषद से रमेश चंद्र गोयल,कालका नगरपरिषद में भाग सिंह दमदमा, मंडी डबवाली नगरपरिषद से प्रवीण सोनी, चरखी दादरी नगरपरिषद से दिनेश वशिष्ठ, राजौंद नगरपालिका से हरिपाल बाल्मीकि,बरवाला नगरपालिका से रामकेश बंसल,  इस्माइलाबाद नगरपालिका से दीप शिखा कंसल, पिहोवा नगरपालिका से गीता रानी, बावल नगरपालिका के लिए दीन दयाल सैनी, ऐलनाबाद नगरपालिका से गौरी शंकर, तरावड़ी नगरपालिका से वीरेंद्र बंसल को चैयरमेन पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया गया है.

WATCH LIVE TV 

डॉ. अजय सिंह चौटाला ने बताया कि जेजेपी निकाय चुनावों को मजबूती के साथ लड़कर विजय प्राप्त करेगी. इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह,  राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक जोगी राम सिहाग, विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ के सी बांगड़, पूर्व विधायक भाग सिंह छातर, राष्ट्रीय संगठन सचिव मास्टर राजेंद्र लितानी, राष्ट्रीय प्रचार सचिव दलबीर धनखड़, जिला प्रभारी मास्टर ताराचंद, प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, सुमित राणा, युवा इकाई के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, सुरेंद्र लेगा, विजय गोठड़ा, एडवोकेट तरुण गोयल, हल्का अध्यक्ष अमित ग्रोवर, सिल्क पुनिया, गौरव सैनी, ओ पी सिहाग उपस्थित थे.

Trending news