राजस्थान पुलिस की बर्बरता, गर्भवती महिला के साथ की मारपीट, गर्भ में पल रहे बच्चे की हुई मौत
Advertisement

राजस्थान पुलिस की बर्बरता, गर्भवती महिला के साथ की मारपीट, गर्भ में पल रहे बच्चे की हुई मौत

राजस्थान के घाटमीका गांव के मामले में अब राजस्थान पुलिस की भी बर्बरता सामने आई है. गर्भवती महिला के साथ मारपीट कर गर्भ में पल रहे 9 माह के बच्चे को मारने का आरोप लगा है. 

राजस्थान पुलिस की बर्बरता, गर्भवती महिला के साथ की मारपीट, गर्भ में पल रहे बच्चे की हुई मौत

नूंहः राजस्थान के घाटमीका गांव के मामले में अब राजस्थान पुलिस की भी बर्बरता सामने आई है. राजस्थान पुलिस पर आरोपी श्रीकांत की गर्भवती पत्नी कमलेश के साथ मारपीट कर गर्भ में पल रहे 9 माह के बच्चे को मारने का आरोप लगा है. इस मामले में श्रीकांत की माता दुलारी ने शनिवार को नगीना थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. शिकायतकर्ता दुलारी ने कहा कि 16 फरवरी की रात 3 बजे राजस्थान पुलिस के 30-40 लोग आए और गेट खुलवाकर जबरन घर के अंदर घुस आए.

श्रीकांत के बारे में पूछा तो बताया घर में श्रीकांत नहीं है. इस दौरान गाली गलोच देते हुए मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद पुत्रवधू गर्भवती कमलेश के कमरे में घुसकर धक्का देकर गर्भवती से मारपीट की. श्रीकांत न मिलने पर राजस्थान पुलिस दोनों छोटे बेटे विष्णु और राहुल को जबरन उठाकर ले गई. गर्भवती के साथ मारपीट करने से पेट में दर्द होने लगा. इसके बाद स्थिति को देखते हुए जिला नागरिक अस्पताल मांडीखेड़ा लेकर पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः महाशिवरात्रि पर लाइन में लगे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

यहां पुत्रवधू की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज नलहड़ के लिए रेफर किया. 18 फरवरी की सुबह 8 बजे मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए ऑपरेशन किया, जहां बच्चा मृत पैदा हुआ. नवजात के मुंह से खून आ रहा था और धड़कन बंद थी. शिकायतकर्ता का कहना है कि कथित पुलिसकर्मियों ने मारपीट द्वारा गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या की है. पुत्रवधू गंभीर हालत में आईसीयू में भर्ती है.

दोनों बेटे विष्णु और राहुल से भी कोई संपर्क नहीं हो पा रहा. नूंह पुलिस प्रशासन से मांग है कि राजस्थान पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. वही, कैमरे पर कुछ नहीं बोलते हुए नगीना थाना प्रभारी ने कहा कि परिजनों ने राजस्थान पुलिस के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

Trending news