Kaithal के हुडा विभाग में सीएम फलाईगं की रेड, 17 में से 2 कर्मचारी मिले गायब
Advertisement

Kaithal के हुडा विभाग में सीएम फलाईगं की रेड, 17 में से 2 कर्मचारी मिले गायब

सरकारी कार्यालय में बिना छुट्टी लिए फरलो मारने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं है. क्योंकि कैथल में सीएम फ्लाइंग टीम लगातार ऐसे कार्यालय में रेड कर रही है जहां पर कर्मचारी ड्यूटी पर ना आकर अपनी ड्यूटी से नदारद रहते हैं.

Kaithal के हुडा विभाग में सीएम फलाईगं की रेड, 17 में से 2 कर्मचारी मिले गायब

विपिन शर्मा/ नई दिल्ली: सरकारी कार्यालय में बिना छुट्टी लिए फरलो मारने वाले कर्मचारियों की अब खैर नहीं है. क्योंकि कैथल में सीएम फ्लाइंग टीम लगातार ऐसे कार्यालय में रेड कर रही है जहां पर कर्मचारी ड्यूटी पर ना आकर अपनी ड्यूटी से नदारद रहते हैं. कैथल के सरकारी कार्यालय पर सीएम फ्लाइंग टीम ने रेड मारी तो वहां 2 कर्मचारी बिना छुट्टी के गायब मिले और साथ ही हाडरी रेजिस्टर भी खाली मिला. 

दरअसल, सीएम फ्लाइंग टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें काफी दिनों से कैथल के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा विभाग) में कार्यरत कर्मचारियों की अपनी ड्यूटी से नदारद रहने की शिकायतें मिल रही थी. जिसके संदर्भ में आज उन्होंने ड्यूटी मेजिस्ट्रेट बलबीर चौहान के साथ मिलकर कैथल के हुडा विभाग के कार्यालय पर रेड की गई. जहां 17 कर्मचारियों में से 2 कर्मचारी बिना छुट्टी लिए दफ्तर से गायब मिले. इसके साथ ही टीम ने जब हाजरी रजिस्टर चेक किया गया तो उसमें 3 कॉलम खाली छोड़े हुए थे.

ये भी पढ़ें: तावडू तहसील पर CM Flying Team की कार्रवाई: 11 अधिकारी मिले गैरहाजिर वहीं 6 देरी से पहुंचे

सीएम फ्लाइंग के डीएसपी रविंद्र कुमार ने बताया कि कार्यालय में और कई तरह की अनियमितता मिली और इसी बीच अपनी ड्यूटी से नदारद होने वाले कर्मचारी और अन्य निमिता के बारे में उच्च अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट बनाकर भेज दी गई है. वहीं अधिकारी ने यह भी कहा कि हुडा कार्यालय का हर तरह का रिकॉर्ड इकट्ठा कर मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी जाएगी और फिर बाद में आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

Trending news