मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरा संदिग्ध फतेहाबाद से अरेस्ट, मूसे वाला के घर जाएंगे राहुल गांधी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1209994

मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरा संदिग्ध फतेहाबाद से अरेस्ट, मूसे वाला के घर जाएंगे राहुल गांधी

रविवार बीजेपी सांसद हंसराज हंस और पंजाब की कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर भी मूसे के परिवार से मिलने पहुंचीं थी. इस पर खबरें उड़ीं थीं कि वह भाजपा जॉइन करेंगे और चुनाव लड़ेंगे. जिसका खंडन मूसेवाला के पिता ने किया था. उन्होंने कहा था कि अब भी मेरे बेटे को मरे हफ्ताभर नहीं और मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता हूं.  

मूसेवाला की हत्या में शामिल तीसरा संदिग्ध फतेहाबाद से अरेस्ट, मूसे वाला के घर जाएंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल दोपहर 12 बजे सिद्धू मूसेवाला के घर जाएंगे. उन परिजनों से मुलाकात करेंगे. इससे पहले पंजाब के सीएम भगवंत मान भी सिद्धू मूसेवाला के घर गए थे. शनिवार को मूसेवाला के माता-पिता ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. रविवार बीजेपी सांसद हंसराज हंस और पंजाब की कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर भी मूसे के परिवार से मिलने पहुंचीं थी. इस पर खबरें उड़ीं थीं कि वह भाजपा जॉइन करेंगे और चुनाव लड़ेंगे. जिसका खंडन मूसेवाला के पिता ने किया था. उन्होंने कहा था कि अब भी मेरे बेटे को मरे हफ्ताभर नहीं और मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता हूं.  

मूसेवाला की हत्याकांड से जुड़े मामले में पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद में दस्तक थी. यहां से संदेह के आधार पर देवेंद्र उर्फ़ काला नामक शख्स को काबू किया था. पंजाब पुलिस को इनपुट मिला था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर में शामिल दो आरोपियों केशव और चरणजीत सिंह 16 व 17 मई अपने घर में ठहराया था. देवेंद्र के खिलाफ फतेहाबाद सदर थाना में 6 एनडीपीएस के मामले मामला दर्ज है. देवेंद्र के खिलाफ पंजाब में 2 किलोग्राम अफीम का भी केस दर्ज है. 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल एक और अरेस्ट, पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद से दबोचा

पंजाब पुलिस ने तीन दिन पहले पवन और नसीब से देवेंद्र का पता लगाया था. दोनों ने खुलासा किया कि था कि बुलेरो गाड़ी को नसीब राजस्थान के रावतसर से लाया था, जिसके बाद गाड़ी में कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी, अंकित जाटी बैठे थे. फिर चरणजीत सिंह व केशव को नसीब ने रतिया पुल के पास बुलेरो गाड़ी दे दी थी. चरणजीत सिंह इसे फतेहाबाद से पंजाब लेकर गया था. फिर वारदात को अंजाम दिया गया था. मामले नया अपडेट यह कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल Lawrence बिश्नोई को गंगानगर और जोधपुर लेकर जाएगी. लॉरेंस से आर्म्स एक्ट और एक मर्डर के सिलसिले में क्राइम सीन रीक्रिएट कर सकती है. 

सिरसा के युवक ने की थी मूसेवाला की रेकी! केंद्रीय एजेंसियों को सौंपी जा सकती है जांच

WATCH LIVE TV

Trending news