रैगिंग के नाम पर अश्लील वीडियो बना 20 हजार हड़पे, वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

रैगिंग के नाम पर अश्लील वीडियो बना 20 हजार हड़पे, वायरल करने की दी धमकी

यह तो आप सभी जानते हैं कि रैगिंग एक कानूनी अपराध है और शिक्षण संस्थानों में रैगिंग को बैन कर दिया गया है, लेकिन हाल ही में अंबाला शहर के गवर्मेंट पॉलिटेक्निक से 1 छात्र से कथित रैगिंग का मामला सामने आया है. सितंबर में ही छात्र ने कॉलेज में एडमिशन लिया था, दो युवकों ने पहले तो उसके साथ बदसलूकी की और उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी.  

रैगिंग के नाम पर अश्लील वीडियो बना 20 हजार हड़पे, वायरल करने की दी धमकी

अंबालाः हरियाणा के अंबाला शहर गवर्मेंट पॉलिटेक्निक में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र ने रैगिंग की एक शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने उसके साथ रैगिंग और अश्लील वीडियो बनाने की बात कही है. वही इस मामले में पुलिस जांच में जुट चुकी है. मगर कॉलेज प्रशासन ने इस कहानी को मनगढ़ंत बताया है. यह तो आप सभी जानते हैं कि रैगिंग एक कानूनी अपराध है और शिक्षण संस्थानों में रैगिंग बैन है.

अंबाला शहर के गवर्मेंट पॉलिटेक्निक से 1 छात्र से कथित रैगिंग का मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है. सितंबर माह में ही उसने कॉलेज में एडमिशन लिया था, जिसके बाद हाल ही में उसने एसपी अंबाला को एक शिकायत दी थी, जिसमें उसने उसके साथ रैगिंग की बात कही और अश्लील वीडियो बना कर उससे पैसे ऐंठने के आरोप लगाया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसके पिता ने उस बच्चे से एटीएम मांगा.

ये भी पढ़ेः ट्रक में लाश मिलने से मची सनसनी, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम, विभिन्न एंगल की जा रही है जांच

इसके बाद बच्चे ने माता-पिता को बताया कि 27 सितंबर से पहले संस्थान के शौचालय में दो युवक के द्वारा उसके साथ बदसलूकी की गई और उसका एक अश्लील वीडियो बनाया गया था और उसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे, जिससे डरकर उन दोनों युवकों ने छात्र से करीब 20 हजार रुपये  हड़प लिए. पीड़ित छात्र ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. वह इस मामले में संस्थान के प्रिंसिपल राजीव सपरा का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में 2 दिन पहले ही आया है और जब उन्होंने उस विद्यार्थी से कुछ सवाल किए तो वह बताने में असमर्थ था.

उन्होंने बताया कि जिस शौचालय में उसका अश्लील वीडियो बनाने की बात की जा रही है उसके निकट ही इलेक्शन की वजह से पुलिस हमेशा तैनात रहती थी तो ऐसे में ऐसा कुछ होना संभावित ही नहीं है. वही प्रिंसिपल ने छात्र को गलत बताते हुए कहा कि यह सिर्फ डर की वजह से कहानी बना रहे हैं. वहीं इस मामले में एसएचओ सिटी थाना का कहना है कि छात्र ने 2 युवकों पर रैगिंग करने के आरोप लगाए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी तक रैगिंग जैसी कोई सबूत पुलिस को नहीं मिले हैं. पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. पीड़ित छात्र ने किसी आरोपी की पहचान भी नहीं बताई है, लेकिन पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

Trending news