NIA की टीम गैंगस्टर्स की तलाश में Delhi NCR, Haryana और Punjab समेत 50 ठिकानों पर कर रही छापेमारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1347987

NIA की टीम गैंगस्टर्स की तलाश में Delhi NCR, Haryana और Punjab समेत 50 ठिकानों पर कर रही छापेमारी

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े गैंगस्टर्स की तलाश में NIA की टीम दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और पंजाब सहित लगभग 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

NIA की टीम गैंगस्टर्स की तलाश में Delhi NCR, Haryana और Punjab समेत 50 ठिकानों पर कर रही छापेमारी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े गैंगस्टर्स की तलाश में दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और पंजाब सहित लगभग 50 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. यमुनानगर में  स्थित गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी NIA की टीम छापेमारी कर परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही गुरुग्राम के नाहरपुर रूपा में गैंगस्टर कौशल चौधरी और अमित डागर के घर पर भी NIA के द्वारा छापेमारी की जा रही है, ये दोनों  गैंगस्टर आपस में दोस्त हैं. 

29 मई को हुई थी पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या
29 मई को पंजाब के मानसा में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई ती, उसके बाद से ही लगातार NIA की टीम गैंगस्टर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है. हाल ही में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल आखिरी शूटर को गिरफ्तार किया गया है. 

IDF World Dairy Summit 2022 क्यों हो रही है, इससे किसानों-महिलाओं को क्या फायदा मिलेगा?

अब तक हुई 23 आरोपियों की गिरफ्तारी 
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में अब तक पुलिस ने 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और 2 आरोपी शूटर एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं. दो दिन पहले ही मूसेवाला की हत्या में शामिल आखिरी शूटर को नेपाल से गिरफ्तार किया है. 

IDF World Dairy Summit: नोएडा के इन रास्तों पर आज डायवर्ट रहेगा ट्रैफिक, ये हैं वैकल्पिक मार्ग

 

इन गैंग के खिलाफ NIA कर रही है छापेमारी
जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, विक्रम बराड़ और उनके प्रतिद्वंद्वी गैंग के सदस्य दविंदर बंबिहा, कौशल चौधरी, नीरज बवाना, सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया, दिलप्रीत और सुखप्रीत उर्फ बुद्ध सहित कई गैंगस्टर्स के ठिकानों पर NIA की टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही है. 

Trending news