PM Narendra Modi: PM मोदी के पोस्टर पर AAP का सवाल- 100 FIR करा दीं, इतना डर क्यों?
Advertisement

PM Narendra Modi: PM मोदी के पोस्टर पर AAP का सवाल- 100 FIR करा दीं, इतना डर क्यों?

PM Narendra Modi: दिल्ली में PM मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने 06 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले पर अब AAP ने सवाल उठाए हैं. 

PM Narendra Modi: PM मोदी के पोस्टर पर AAP का सवाल- 100 FIR करा दीं,  इतना डर क्यों?

PM Narendra Modi: दिल्ली पुलिस ने राजधानी में अलग-अलग जगहों पर PM मोदी के खिलाफ आपत्तिजनकर पोस्टक लगाने के 100 मामले दर्ज किए हैं. इसके साथ ही इस मामले में अब-तक 06 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. वहीं AAP ने इस पूरे मामले में ट्वीट करते हुए सवाल उठाया है कि एक पोस्टर पर इतना डर क्यों?

स्पेशल CP दीपेंद्र पाठक ने दी जानकारी
दिल्ली पुलिस ने सार्वजनिक जगहों पर PM नरेंद्र मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने को लेकर दिल्ली के अलग-अलग थानों में  100 मामले दर्ज किए हैं. डीपी एक्ट के तहत ये सभी एफआईआर दर्ज की गई हैं. 

 

सोमवार को राजधानी की अलग-अलग जगहों पर लगाए गए पोस्टर
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर पोस्टर लगाए गए थे. ये पोस्टर दिल्ली के नारायणा के प्रिटिंग प्रेस में छापने के लिए दिए गए थे. वहीं इस मामले में गिरफ्तार पप्पू नाम के शख्स की इको गाड़ी से पोस्टर के कई बंडल भी बरामद हुए हैं. 

AAP का ट्वीट
दिल्ली में PM मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर के मामले में AAP की प्रतिक्रिया सामने आई है. AAP ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है. इस Poster में ऐसा क्या आपत्तिजनक है जो इसे लगाने पर मोदी जी ने 100 F.I.R. कर दी? PM Modi, आपको शायद पता नहीं पर भारत एक लोकतांत्रिक देश है. एक पोस्टर से इतना डर! क्यों?'

 

Trending news