Hisar News: लघु सचिवालय की पार्किंग में लगा गदंगी का ढेर, चरमराई सफाई व्यवस्था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2199769

Hisar News: लघु सचिवालय की पार्किंग में लगा गदंगी का ढेर, चरमराई सफाई व्यवस्था

Haryana News: हिसार की अगर बात करे तो इसे पुराने समय में हिसार ए फिरोजा कहा जाता था. हमेशा से ही राजनीति का केंद्र रहा हिसार आज सफाई व्यवस्था के मामले में चरमराता सा नजर आ रहा है. 

 

Hisar News: लघु सचिवालय की पार्किंग में लगा गदंगी का ढेर, चरमराई सफाई व्यवस्था

Hisar News: हिसार की अगर बात करे तो इसे पुराने समय में हिसार ए फिरोजा कहा जाता था.हमेशा से ही राजनीति का केंद्र रहा हिसार आज सफाई व्यवस्था के मामले में चरमराता सा नजर आ रहा है. गलियों की बात हो या फिर सड़कों पर गंदगी की इसने आमजन को बेहाल कर के रख दिया है. सफाई व्यवस्था का ग्राउंड पर असल में हाल क्या है. इसे लेकर जी मीडिया की टीम ने हिसार के अलग अलग एरिया का दौरा किया.

हिसार के न्यू मॉडल टाउन एंक्सटेंशन एरिया के पार्क का हाल देखने लायक है. पार्क में अमूमन वार्ड के हर निवासी का सुबह शाम का दौरा रहता है, लेकिन सोचिए सुबह की बात हो या शाम की अगर आपके माथे कूड़े के ढेर लगे तो कैसा लगेगा. यहां के लोगों का कहना है कि हर तरफ कुड़ा होने के कारण गर्मियों में डेंगू और चिकनगुनियां के केस बढ़ने लगते हैं. ऐसे में इस एरिया में सफाई की सबसे ज्यादा जरूरत है. 

इस एरिया में रहने वाले एक अंकल ने कहा कि इस एरिया में सफाई का कार्य बेहाल है. सफाई न होने से बीमारियों का संकट बना रहता है. लेकिन चाह कर भी वो कुछ कर नहीं पा रहे हैं. वहीं उसके पास वाले एरिया के  मुख्य रास्ते पर भी कूड़े के ढेर लगे हुए थे.  हिसार के जिदंल चौक एरिया के नजदीक के शोरूम प्वाइंट की बात हो या फिर पीएलए मार्केट का हाल, दोनों जगह कूड़े के ढेर से भरे हुए हैं.  पीएलए मार्केट एरिया में तो मानो डंपिंग वाले प्वाइंट को ही खाली करने की जहमत नगर निगम कर्मियों ने नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- पत्नी ने प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, पुलिस के हाथ लगी रिकॉर्डिंग

हिसार शहर के अलग अलग एरिया में दौरा करने के बाद हमने हिसार के उस स्थान को भी देखा, जहां ना सिर्फ आवाजाही खूब होती हैं बल्कि हिसार के तमाम प्रशसानिक अधिकारियों का जमावड़ा भी लगता है. बात कर रहे है हिसार के लघु सचिवालय की, लेकिन वहां के पार्किंग एरिया में गदंगी के जो ढेर लगे हैं वो दखने लायक हैं. जिन अधिकारियों से ये उम्मीद होती हैं कि शहर की सफाई बेहाल होने पर वो निगम को निर्देश देंगे और शहर चकाचक हो जाएगा. 

Input- Rohit kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news