Advertisement
photoDetails0hindi

Virat Kohli फिर से बने पापा, Anushka Sharma ने दिया बेटे को जन्म, जानें बच्चे का नाम

Virat Kohli-Anushka Sharma Baby Boy: भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी है. अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम अकाए रखा गया है. 

1/5

Virat Kohli-Anushka Sharma Baby: भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 20 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे के जन्म की घोषणा की है. जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये दी.

 

2/5

Anushka Sharma Baby Boy: अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाए और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. 

 

3/5

Anushka Sharma Second Child: अनुष्का शर्मा ने बेटे को 15 फरवरी को अपने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम अकाए रखा गया है. नोट में बहुच ही अनोखे तरीके से लिखा कि हमने वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है. 

 

4/5

Virat Kohli-Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में एक प्राइवेट तरीके से शादी की थी. साल 2021 की 11 जनवरी को दोनों ने अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया था. 

 

5/5

Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस घोषणा के बाद से ही दोनों को फिल्मी सितारों और जानी-मानी हस्तियों से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई है.