Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2448108
photoDetails0hindi

Varanasi Tour: वाराणसी और अयोध्या के मंदिरों के करें दर्शन, जानें 6 दिन का IRCTC का टूर पैकेज

Varanasi Tour Package: आईआरसीटीसी काशी-प्रयाग-अयोध्या" रेल टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप वाराणसी, प्रयागराज और अयोध्या के मंदिर और तीर्थस्थलों के दर्शन कर पाएंगे. अगर आपका भी इन तीर्थस्थलों पर घूमने का मन है तो आइए आपको इस टूर पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Varanasi Tour Package

1/5
Varanasi Tour Package

Varanasi Tour Package: आईआरसीटीसी काशी-प्रयाग-अयोध्या" रेल टूर पैकेज लेकर आया है, जिसमें आप वाराणसी, प्रयागराज और अयोध्या के मंदिर और तीर्थस्थलों के दर्शन कर पाएंगे. 

 

Varanasi Tour

2/5
Varanasi Tour

Varanasi Tour: आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में आपको ब्रेकफास्ट और डीनर प्रदान किया जाएगा. साथ ही रहने के लिए होटल की बुकिंग करवाई जाएगी. 

 

Varanasi Tour Cost

3/5
Varanasi Tour Cost

Varanasi Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 19900 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 5 रात और 6 दिन तक यात्रा का आनंद ले सकेंगे. 

 

Varanasi Visiting Places

4/5
Varanasi Visiting Places

Varanasi Visiting Places: इस यात्रा पैकेज में आपको सारनाथ, काशी विश्वनाथ मंदिर, वर्ल्ड फेमस गंगा आरती, प्रयागराज में त्रीवेणी संगम, हमुमान गढ़ी, रामजन्म भूमि- राम मंदिर जैसे तीर्थ स्थलों के दर्शन करने का मौका मिलेगा. 

 

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.