Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1249039
photoDetails0hindi

हरियाणा की इन एक्ट्रेस के हैं लाखों दीवाने, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को भी मात

Haryanvi Actress: हरियाणवी म्यूजिक इन दिनों लोगों के बीच काफी फेमस है. किसी भी गाने के रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाता है, तो वहीं हरियाणवी एक्ट्रेस की खूबसूरती को देखकर फैन्स अपना दिल हार जाते हैं. इन Photos में देखिए हरियाणवी इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीनाओं की झलक.....

 

सपना चौधरी

1/5
सपना चौधरी

सपना चौधरी का हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में बोलबोला है. बैक टू बैक सुपरहिट गाने देने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया में छायी रहती हैं. फैन्स सपना के गाने के साथ ही उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं.  

अंजलि राघव

2/5
अंजलि राघव

अंजलि राघव इन दिनों दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. सुपरहिट हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने के साथ ही अंजलि की खूबसूती भी फैन्स को दीवाना बना रही हैं. ये हर दिन अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

 

प्रांजल दहिया

3/5
प्रांजल दहिया

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में प्रांजल दहिया मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं. प्रांजल के गानों के व्यूज रिलीज होने के कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाता है. एक्ट्रेस की  कातिलाना अदाओं और खूबसूरती को देख फैन्स इनकी तारीफ करते नहीं थकते. 

 

रेणुका पंवार

4/5
रेणुका पंवार

52 गज का दामन और कबूतर जैसे सुपरहिट गाने देने वाली रेणुका पंवार को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की सनसनी के नाम से भी जाना जाता है. फैन्स बेसब्री से इनके गाने का इंतजार करते हैं, तो वहीं खूबसूरती के मामले में भी ये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कांटे की टक्कर देती हैं.

 

पूजा हुड्डा

5/5
पूजा हुड्डा

हरियाणवी मॉडल पूजा हूड्डा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं. अपनी अदाओं से हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूजा को पटोला गर्ल भी कहा जाता है. ठेठ अदाओं वाली ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के दम पर किसी भी गाने में जान डाल देती हैं.