Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2217958
photoDetails0hindi

Sun Transit in Shukr: 14 मई को ग्रहों के राजा आपके घर में करेंगे प्रवेश, शुभ कार्यों संग लक्ष्मी की होगी वर्षा

Sun Transit in Shukr: 14 मई, 2024 को ग्रहों के राजकुमार सूर्य देव 12 राशियों में से वृष राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य देव के राशि परिवर्तन से कई राशियों की किस्मत सितारों की तरह चमकने वाली है.

1/5

Surya Gochar: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राशि परिवर्तन करने से व्यक्ति के जीवन और उसके करियर पर बड़ा प्रभाव देखने को मिलता है. इसलिए ग्रह वक्त के अनुसार एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते रहते हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं, जिन्हें लाभ मिलने वाला है.

2/5
कुंभ राशिफलः सूर्य देव का राशि परिवर्तन कुंभ राशि वाले जातकों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. इन जातकों को इन दिनों कई सुखों के प्राप्ति होने वाली है.

3/5
अगर आप लंबे वक्त से कोई वाहन या फिर घर लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये सपना आपका इन दिनों जरूर पूरा होने वाला है. ज्योतिष के अनुसार, 14 अप्रैल को आपकी राशि में चतुर्थ भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं.

4/5

सिंह राशिफलः सूर्य देव का राशि परिवर्तन सिंह राशि वाले जातकों के लिए बड़ा ही लाभकारी सीध होने वाला है. इन दिनों इन जातकों को करियर और कारोबार में अच्छी तरक्की मिलने वाली है. नौकरी करने वाले लोगों का इस बार अच्छा प्रमोशन होने वाला है.

5/5

मेष राशिफलः सूर्य देव का राशि परिवर्तन मेष राशि वाले जातकों के लिए खास होने वाला है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए धन के योग बनने जा रहे हैं, जिसकी वजह से आपकी हर इच्छा पूरी होने वाली है.