Advertisement
photoDetails0hindi

Pre-Wedding Shoot locations: रोमांटिक प्री-वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट हैं दिल्ली की ये 6 जगहें, आज ही बनाएं प्लान

Pre-Wedding Shoot locations in Delhi: शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खूबसूरत पल होता है, जिसे स्पेशल और यादगार बनाने के लिए कपल कई तरीके आजमाते हैं. इनमें से एक है प्री-वेडिंग शूट, जिसके लिए एक बेहतरीन डेस्टिनेशन की जरूरत होती है. अगर आप भी दिल्ली में प्री-वेडिंग शूट के लिए परफेक्ट लोकेशन की तलाश में हैं तो यहां देखिए लिस्ट...

 

हौज खास विलेज

1/6
हौज खास विलेज

साउथ दिल्ली में स्थित हौज खास विलेज बेहद खूबसूरत जगह है, जहां पर फोर्ट और झीलों के बीच फोटोशूट करा सकती हैं. यहां पर कई ऐसी लोकेशन भी हैं, जो आपके प्री-वेडिंग शूट को बेहद खास बना देंगे. 

 

अग्रसेन की बावली

2/6
अग्रसेन की बावली

अग्रसेन की बावली दिल्ली के फेमस टूरिस्ट स्पॉट में से एक है, लाल बलुआ पत्थर से बनी इस बावली की खूबसूरती आपके फोटोशूट में चार-चांद लगा देगी.

 

लोधी गार्डन

3/6
लोधी गार्डन

अगर आप प्री-वेडिंग शूट के लिए किसी हरी-भरी जगह की तलाश में हैं तो लोधी गार्डन आपके लिए परफेक्ट है. ये जगह चारो तरफ से हरियाली से घिरी है.

 

हुमायूं का मकबरा

4/6
हुमायूं का मकबरा

अगर आप किसी ऐतिहासिक जगह पर प्री-वेडिंग शूट कराना चाहते हैं तो  हुमायूं का मकबरा परफेक्ट डेस्टिनेशन है. मुगलकाल के इतिहास को बयां करती ये जगह आपके फोटोशूट को खास बना देगी.

 

रेल म्यूजियम

5/6
रेल म्यूजियम

अगर आप प्री-वेडिंग शूट में कुछ यूनिक करने का प्लान कर रहे हैं तो रेल म्यूजियम में फोटोशूट करा सकते हैं, यहां हरे-भरे पेड़, ट्रेन के साथ ही कई ऐसी चीजें है जो फोटोशूट के लिए इस जगह को खास बनाती है.

 

इंडिया गेट

6/6
इंडिया गेट

परफेक्ट फोटोशूट के लिए आप इंडिया गेट को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं, लेकिन यहां पर फोटोशूट के लिए टाइम का ध्यान रखना भी काफी जरूरी है. आप फोटोशूट के लिए सुबह का समय चुने.