Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1907344
photoDetails0hindi

Rekha 69: अक्षय कुमार के साथ रात में रेखा हो गई थीं अनकंट्रोल, बाथरूम वाला फोटो देख आप हो जाएंगे शर्म से पानी-पानी

Rekha 69: 400 से अधिक मूवी में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली रेखा का 10 अक्टूबर को जन्मदिन है. उनके 69वें जन्मदिन पर रेखा की कुछ तस्वीरें उनके शुरुआती फिल्मी सफर से बिल्कुल जुदा हैं. 15 साल की उम्र में अंजाना सफर की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ जो हुआ, उससे बिल्कुल अलग अंदाज में वह 1996 में आई फिल्म में दिखी थीं. साल दर साल रेखा का करियर आसमान की बुलंदियों तक छूने लगा. किस सीन से घबराने वाली एक्ट्रेस ने फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए  जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए.  

 

1/9

10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में जन्मीं रेखा की पहली हिंदी फिल्म अंजाना सफर थी, लेकिन अभिनेता बिश्वजीत के साथ उनके 5 मिनट तक चले एक किस सीन के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी. 

 

2/9

दरअसल एक गाने में रोमांटिक सीन फिल्माते समय बिश्वजीत ने रेखा को होठो पर चूमना शुरू कर दिया. यह सिलसिला 5 मिनट तक चलता रहा. ऐसा भी कुछ होगा, इस बात से अंजान रेखा फूट-फूटकर रो पड़ीं. विवाद बढ़ने पर एक्टर ने सफाई देते हुए कहा था कि फिल्म में रेखा के असली फेस एक्सप्रेशन लेने के लिए उन्हें सीन के बारे में नहीं बताया गया है. 

 

3/9

रेखा की इसी फिल्म को 10 साल बाद 1979 में नए नाम-दो शिकारी से रिलीज किया गया.

 

4/9

साल दर साल रेखा का करियर आसमान की बुलंदियों तक छूने लगा. किस सीन से घबराने वाली एक्ट्रेस ने फिल्मों में ऐसे-ऐसे बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए  जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए.  

 

5/9

क्या आपको रेखा और अक्षय कुमार की 1996 में रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी याद है. इसमें दोनों ने कई लव सीन दिए थे. 

 

6/9

इस फिल्म के एक गाने (in the night no control) में पैशनेट सीन फिल्माते समय रेखा ने अक्षय की पीठ में अपने नाखून धंसा दिए थे. जिसकी वजह से अक्षय को चोट भी लग गई थी. 

 

7/9

उस समय रेखा 42 की, जबकि अक्षय 29 साल के हुआ करते थे. बाद में फिल्मी गलियारों से ये बात भी निकलकर सामने आई कि दोनों डेट कर रहे हैं. 

 

8/9

फिल्म उमराव जान से काफी शोहरत पा चुकी रेखा ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी में निगेटिव किरदार निभाया था. 

 

9/9

इस फिल्म को दर्शकों का बड़ा प्यार मिला और उस साल सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में शुमार हो गई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और रेखा के अलावा रवीना टंडन भी थीं.