Advertisement
photoDetails0hindi

Rail Coach Restaurant: दिल्ली के रेलवे स्टेशन पर पहली बार खुला रेल कोच में रेस्टोरेंट, सामने आई तस्वीरें

Delhi Rail Coach Restaurant: आपने प्लेन वाले रेस्टोरेंट में खाना तो खाया होगा, लेकिन अब आप भारतीय रेल के कोच में रेस्टोरेंट में खाना खाने का मजा ले सकते हैं. यह सुविधा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, आनंद विहार और सरोजनी नगर स्टेशन पर रेलवे की तरफ से रेलवे कोच के अंदर रोस्टोरेंट में तब्दील किया गया है. यह सुविधा सबसे पहले नई दिल्ली दिल्ली स्टेशन के परिसर में  रेलवे कोच में शुरू की गई है.

1/5

भारतीय रेल के कोच में रेस्टोरेंट की सुविधा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, आनंद विहार और सरोजनी नगर स्टेशन पर रेलवे की तरफ से रेलवे कोच के अंदर रोस्टोरेंट में तब्दील किया गया है. 

 

2/5

नए साल के दिन नई दिल्ली दिल्ली स्टेशन के परिसर में रेलवे कोच के अंदर रेलवे की तरफ से पहला रेस्टोरेंट खोला गया है. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ये दिल्ली का पहला ऐसा रेस्टोरेंट है, जिसमे रेल कोच के अंदर आपको 24 घटे खाना,  स्नेक्स, चाय, कॉफी, चाइनीज, कॉन्टिनेटल आदि खाने की सुविधा उपलब्ध कराई गई है. 

 

3/5

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में बने इस कोच रेस्टोरेंट का निरीक्षण डीआरएम, एडीआरएम ने स्टाफ के साथ किया.

 

4/5

इस रेलवे कोच के बाहर दिल्ली के मॉन्यूमेंट्स आर्ट के माध्यम से दर्शाए गए हैं. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आने वाले यात्रियों को ये रेस्टोरेंट अपनी ओर काफी आकर्षित कर रहा है. 

 

5/5

ये अपने आप में दिल्ली का पहला रेस्टोरेंट है जो रेल के डब्बे में बना है. स्टेशन आने वाले यात्रियों को ऐसा आभास होगा कि वो रेलवे में कोच में सफर कर खाना खा रहे हो, यहां पर आपको हर प्रकार का खाना 24 घंटे सातों दिन उपलब्ध रहेगा.