Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2069386
photoDetails0hindi

PM Modi Tamil Nadu Visit: तमिलनाडु के रंगनाथस्वामी की पूजा कर गजराज को गुड़ खिलाकर लिया आशीर्वाद, तिरुचिरापल्ली मंदिर पहुंचे PM

PM Modi Tamil Nadu Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की. यहां पीएम मोदी पारंपरिक पोशाक पहने हुए नजर आए. बता दें कि यह मंदिर भगवान विष्णु को समर्पित सबसे खास मंदिरों में से एक है.

1/5

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तमिलनाडु के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने तिरुचिरापल्ली के श्री रंगनाथस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की. 

 

2/5

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तिरुचिरापल्ली पहुंचने पर लोगों ने उनका स्वागत किया. पीएम ने उनके स्वागत पर हाथ हिलाकर लोगों का अभीनंदन किया. 

 

3/5

पीएम मोदी भगवान विष्णु के सबसे महत्वपूर्ण मंदिर श्री रंगनाथस्वामी मंदिर पहुंचे. जहां पीएम मोदी पारंपरिक पोशाक पहने हुए नजर आए. 

 

4/5

उन्होंने श्री रंगनाथस्वामी मंदिर परिसर में 'अंडाल' नाम के एक हाथी को गुड़ खिलाया और साथ ही उसका आशीर्वाद लिया. बता दें कि दक्षिण भारत में हाथी को भगवान की तरह पूजा जाता है. 

 

5/5

पीएम मोदी ने  रंगनाथस्वामी मंदिर में पूजा करने के बाद रामायण पारायण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. उन्होंने कंब रामायणम के छंदों का पाठ करते हुए विद्वानों को भी सुना.