Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452124
photoDetails0hindi

Palm Reading: अगर आपके हाथ में है ये लकीर तो बदलने वाली है आपकी तकदीर, जल्दी बनेंगे अमीर!

Palm Reading: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार मनी लाइन आपके भविष्य में धन और सफलता का प्रतीक है. अगर यह रेखा साफ और गहरी हो तो व्यक्ति को जीवन में आर्थिक सफलता मिलती है. वहीं, अगर मनी लाइन लहरदार या टेढ़ी हो तो धन आता तो है, लेकिन रुकता नहीं. चलिए फिर जानिए अपनी मनी लाइन.

हस्तरेखा शास्त

1/6
हस्तरेखा शास्त

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हमारे हाथ में कनिष्ठा अंगुली के नीचे एक सीधी रेखा होती है, जिसे धन रेखा या मनी लाइन कहा जाता है. अगर यह रेखा साफ और गहरी हो तो ऐसे व्यक्तियों के सभी काम आसानी से पूरे होते हैं. यह रेखा इस बात का प्रतीक है कि भविष्य में आपके पास खूब पैसा और शोहरत मिलेगी.

 

लहरदार मनी लाइन

2/6
लहरदार मनी लाइन

अगर आपके हाथ में मनी लाइन तो है, लेकिन वह थोड़ी टेढ़ी-मेढ़ी या लहरदार हो तो ऐसे लोगों के पास पैसा आता तो है, लेकिन टिकता नहीं है. वहीं, अगर इस जगह पर कई स्पष्ट रेखाएं हों, तो इसका मतलब होता है कि आपके जीवन में कई आय स्रोत हैं और आप धन कमाने में बहुत कुशल हैं.

 

होते हैं आर्थिक रूप से संपन्न

3/6
होते हैं आर्थिक रूप से संपन्न

सूर्य रेखा भी उन व्यक्तियों के हाथ में होती है जो आर्थिक रूप से संपन्न होते हैं. अगर आपके हाथ में सूर्य रेखा सीधी और स्पष्ट हो तो इसका संकेत है कि आप जीवन में अच्छा पैसा कमाएंगे. ऐसे लोगों के पास धन और प्रसिद्धि की कमी नहीं होती.

मुड़ी-तुड़ी मनी लाइन

4/6
मुड़ी-तुड़ी मनी लाइन

यदि मनी लाइन बीच में मुड़ी-तुड़ी या टूटी हुई हो, तो आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा सकता है. मनी लाइन में रुकावट इस बात की ओर इशारा करती है कि लक्ष्मीजी आपके पास आएंगी, लेकिन धीरे-धीरे और रुक-रुक कर.

 

हाथ में बना हो त्रिकोण

5/6
हाथ में बना हो त्रिकोण

हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार, अगर किसी के हाथ में जीवन रेखा सही गोलाई में हो और मस्तिष्क रेखा दो भागों में बंटी हो, जिससे त्रिकोण बनता हो, तो यह धन के आगमन का शुभ संकेत होता है. ऐसे व्यक्ति हर काम में मुनाफा कमाते हैं और इनके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं रहती.

 

ध्यान दें

6/6
ध्यान दें

कृपया ध्यान दें. ये खबर आम मान्यताओं पर आधारित है. ज़ी मीडिया इसकी पुष्टी नही करता है. पाठकों को सुझाव दिया जाता है कि वो किसी भी विशेष जानकारी के लिए वो विशेषज्ञ की सहायता लें.