Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2452142
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों पर रहेगी महादेव की खास कृपा और होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal 30 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 30 सितंबर 2024 सोमवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की त्रयोदशी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन सामान्य रहेगा. काम में धैर्य रखें और सफलता हासिल करने की संभावनाएं बढ़ सकती है. संतान का सुख मिलेग, लेकिन सेहत का खास ध्यान रखें. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. 

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. शिक्षा की ओर रुचि बढे़गी और सफलता हासिल होगी. मन को शांत रखकर कठिनाईयों का सामना करें.  यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जरूरी कामों को समय से पूरा करें. कारोबार में विस्तार होने की संभावना है. परिवार का सहयोग मिलेगा और सेहत पर प्रति सावधान रहें. 

 

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन कई मामलों में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपनों का साथ मिलेगा. जरूरी वस्तु खरीद सकते हैं, आत्मविश्वास बढ़ेगा. 

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा, धैर्य बनाए रखें और संयम रखकर काम करें. नौकरी में तरक्की होगी और जिम्मेदारियां बढ़ेगी. ऑफिस में लोगों का साथ मिलेगा और वाणी में मधुरता बनाए रखें. 

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम में मन लगेगा और उत्साह के साथ काम करेंगे. अपनों का साथ मिलेगा, लेकिन विवाद भी हो सकता है. सेहत पर ध्यान दें और लेनदेन न करें. 

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन शुभ रहेगा. तनाव में रहेंगे और साथ ही खुशी और गम का आभास हो सकता है. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, लेकिन धैर्य रखने की जरूरत है. अफसरों का साथ मिलेगा. 

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मन शांत रहेगा और साथ ही संयम से काम करें. गुस्से पर कंट्रोल रखने की जरूरत. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और धन लाभ होगा. 

 

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा और धन लाभ होगा. आत्मविश्वास और कारोबार में वृद्धि होगी. संतान की सेहत का ध्यान रखें. नए रोजगार के अवसर भी मिल सकते हैं. 

 

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. गुस्से पर कंट्रोल रखें और वाद-विवाद से दूर रहें. आत्मविश्वास से सभी रुके काम पूरे होंगे, लेकिन धैर्य और संयर रखने की जरूरत है. 

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज के दिन मन अशांत रहेगा. धार्मिक कामों में मन लगाएं और वाणी पर कंट्रोल करें. परिश्रम करते रहें, सफलता हासिल होगी. नौकरी में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. 

 

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा, मानसिक अशांति रहेगी, लेकिन पारिवारिक जीवन में सुख का आगमन होगा. परिवार के साथ धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बन सकता है.