Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2377645
photoDetails0hindi

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया ने बताया- जेल में क्या करते थे वो पूरा दिन?

Manish Sisodia: जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी समेत केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह जेल में क्या किया करते थे.

 

मनीष सिसोदिया

1/5
मनीष सिसोदिया

दिल्ली आबकारी नीति में बेल मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शुक्रवार को तिहाड़ से बाहर आ गए. शनिवार को आम आदमी पार्टी मुख्यालय में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

लोगों ने की मेहनत

2/5
लोगों ने की मेहनत

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं तो जेल में बैठा था, लेकिन बाहर मेरे लिए मेरे भाईयों और बहनों ने खूब मेहनत की. उन्होंने खून-पसीना बहाकर मुझे जेल से बाहर निकलवाया.

पढ़ी 300 किताबें

3/5
पढ़ी 300 किताबें

अपने संबोधन में मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं जेल में खूब किताबें पढ़ता था. 3-4 दिनों में एक किताब खत्म कर लेता था. बाहर से भी लोगों ने मुझे बहुत सारी किताबें भेजीं. इन 17 महीनों में मैंने 300 से अधिक किताबें पढ़ डालीं.

जल्दी आएंगे जेल से बाहर

4/5
जल्दी आएंगे जेल से बाहर

इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल बहुत जल्दी ही जेल से बाहर आएंगे. उनके ऊपर बजरंगबली की काफी कृपा है. वह जल्द ही जेल से बाहर निकलेंगे.

मेहनत करने के लिए आया हूं बाहर

5/5
मेहनत करने के लिए आया हूं बाहर

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं जेल से बाहर मेहनत करने के लिए आया हूं, न कि आराम करने के लिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोगों के लिए वर्ल्ड क्लास एजुकेशन प्रोवाइड करना है.