Advertisement
photoDetails0hindi

Delhi News: CM केजरीवाल की गिरफ्तारी में उपवास पर बैठे AAP मंत्री और नेता क्या बोले, जानें

AAP Samuhik Upwas: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को AAP नेताओं ने  देशभर में सामूहिक उपवास रखने का फैसला किया. जंतर-मंतर पर AAP नेताओं उपवास रख  बीजेपी के खिलाफ विरोध जताया. आइए जानते हैं कि इसको लेकर आप के बड़े नेताओं ने क्या कहा.  

 

Atishi

1/5
Atishi

आतिशी ने कहा कि सिर्फ दिल्ली में ही नहीं, बल्कि हमारे देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में AAP कार्यकर्ताओं ने उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ उपवास किया. अरविंद केजरीवाल का दोष यह है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी. उन्होंने कहा कि मुफ्त में अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं दीं, वरिष्ठ नागरिकों के लिए मुफ्त तीर्थ यात्रा और महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा दी. यही कारण है कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया.

 

Saurabh Bharwaj

2/5
Saurabh Bharwaj

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज कहा, यह कहा जा सकता है, आम आदमी पार्टी अपने 2011, 2012 मोड में वापस आ गई है. जिस तरह से आज देशभक्ति के गीत गाए गए, लोग देश के लिए गीत गाने के लिए एक साथ आए, उपवास रखा. भारतीय जनता पार्टी की सरकार अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है और लोगों में बहुत गुस्सा हैय लोग इस बात से दुखी हैं कि उनके द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री को कैसे जेल में डाल दिया गया है.

 

Jasmine Shah

3/5
Jasmine Shah

वहीं AAP नेता जैस्मीन शाह का कहना है कि जब AAP विरोध प्रदर्शन कर रही है तो दिल्ली बीजेपी के लिए अपना एक छोटा सा विरोध प्रदर्शन करना मजबूरी बन गया है. आज दिल्ली का हर नागरिक, यहां तक ​​कि बीजेपी का समर्थक भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है.

 

Sandeep Pathak

4/5
Sandeep Pathak

नेता संदीप पाठक कहना है कि उनकी बातों का कोई महत्व नहीं है, अगर पीएम मोदी ने एक भी काम किया होता तो अपने काम पर वोट मांगते. पीएम मोदी का एक ही काम रह गया है, किसी का विधायक तोड़ना, किसी का सांसद तोड़ना. किसी की सरकार चुराने के लिए अगर उनके पास 400 सीटें होती तो क्या केजरीवाल को उन्हें हटाकर जेल में डालने की जरूरत पड़ती. अगर शराब घोटाला हुआ है तो वह घोटाला बीजेपी ने किया है. 

 

Gopal Rai

5/5
Gopal Rai

दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विदेश जाते हैं, तो इंवेंट कंपनी उनके लिए भीड़ जुटाती है, लेकिन अरविंद केजरीवाल के लिए आज टाइम्स स्क्वेयर से लेकर मेलबर्न तक लोग खुद से उपवास कर रहे हैं. जिस दिन अरविंद केजरीवाल को दिल्ली ने 70 में से 67 सीटें दी, उसी दिन से पीएम मोदी के पेट में दर्द होने लगा था. अरविंद केजरीवाल पहले भी आपके लिए संघर्ष करते थे, आज भी संघर्ष कर रहे हैं. पूरी दुनिया में रहने वाले भारतीयों का सीना गर्व से चौड़ा हो गया, जब अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी दिल्ली सरकार के स्कूल में पहुंचीं.