Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1857110
photoDetails0hindi

वो पांच एक्टर जो भगवान श्रीकृष्ण बन दिलों में बस गए, करा दिए थे द्वापर युग के दर्शन

Shree Krishna Janmasthami: कल यानी 6 सितंबर को जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जाने वाला है. कृष्ण भक्तों के लिए ये त्यौहार काफी उत्साह से भरा होता है. कहा जाता है कि कृष्ण बेहद सौंदर्यवान थे. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. रिल लाइफ के उन चेहरों के बारे में जिन्होंने कृष्ण को पर्दे पर जिंदा कर दिया और उन्हें काफी सराहना मिली. 

Sarvadaman D Banerjee

1/5
Sarvadaman D Banerjee

सर्वदमन डी बनर्जी ने 'श्री कृष्णा' में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. इस रोल के लिए उन्हें काफी सराहना मिली थी. कृष्ण के रूप में सर्वदमन डी बनर्जी ने उल्लेखनीय प्रदर्शन किया था. जिससे उनकी छवि दर्शकों के बीच काफी प्रसिद्ध हुई. बता दें कि कृष्ण का किरदार उनके करियर की सबसे बड़ी कमाई मानी जाती है. 

Saurabh Raj Jain

2/5
Saurabh Raj Jain

स्टार प्लस पर आने वाला शो महाभारत में श्री कृष्ण के किरदार में सौरभ राज जैंन ने काफी बढ़िया अभिनय किया था. सौरभ राज जैन को नई पीढ़ी का कृष्ण भी कहा जाता है. सौरभ राज जैन की आवाज आज भी भारतीय घरों में सुनी जाती है. 

 

Sumedh Mudgalkar

3/5
Sumedh Mudgalkar

सुमेध मुदगलकर ने टीवी 'राधाकृष्ण' में कृष्ण भगवान का किरदार निभाया था. इस धारावाहिक में उनके अभिनय के कारण उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है.  

Vishal Karwal

4/5
Vishal Karwal

टीवी सीरीज 'द्वारकाधीश-भगवान श्री कृष्ण' में विशाल करवाल ने भगवान कृष्ण की भूमिका को अदा किया था. इस टीवी सीरीज ने उनकी पहचान बनाने में काफी मदद की है. 'द्वारकाधीश-भगवान श्री कृष्ण' टीवी सीरीज में उनके अभिनय के कारण उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली.

 

Nitish Bharadwaj

5/5
Nitish Bharadwaj

नितीश भारद्वाज जीवंत टीवी शृंखला महाभारत में कृष्ण का किरदार अदा किया था. ऐसा कहा जा सकता है कि नितीश भारद्वाज ने ही टीवी स्क्रीन पर लोगों को कृष्ण का दर्शन कराया था.