Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2455129
photoDetails0hindi

Honeymoon Tour: हनीमून के लिए IRCTC लाया फेस्टिव गिफ्ट टूर पैकेज, सस्ते में करें इस जगह की ट्रिप

Honeymoon Tour Package: कोडाइकनाल दक्षिण भारत में बहुत लोकप्रिय और सबसे अधिक विजिटेड हनीमून और छुट्टियां बिताने के लिए पहाड़ी रिसॉर्ट्स में से एक है. अगर आप भी छुट्टियां मनाने या हनीमून पर जाना हैं त तो आईआरसीटीसी एक बेहरतीन और सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है. आइए आपके इस पैकेज के बारे में पूरी जानकारी देते हैं. 

Honeymoon Tour Package

1/5
Honeymoon Tour Package

Honeymoon Tour Package: कोडाइकनाल दक्षिण भारत में बहुत लोकप्रिय और सबसे अधिक विजिटेड हनीमून और छुट्टियां बिताने के लिए पहाड़ी रिसॉर्ट्स में से एक है. 

 

Honeymoon Tour

2/5
Honeymoon Tour

Honeymoon Tour: आईआरसीटीसी के इस कोडाइकनाल टूर पैकेज में आपको खाने-पीने के साथ ही रहने के लिए भी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी. 

 

Honeymoon Tour Cost

3/5
Honeymoon Tour Cost

Honeymoon Tour Cost: इस पैकेज के लिए आपको 8550 रुपए का भुगतान करना होगा. जिसमें पूरे 2 रात और 3 दिन तक ट्रिप के मजे ले सकेंगे. 

 

Best Visiting Places for Honeymoon

4/5
Best Visiting Places for Honeymoon

Best Visiting Places for Honeymoon: इस यात्रा पैकेज में आपको कोडाइकनाल में ग्रीन वैली व्यू, कोकर्स वॉक, पिलर रॉक, अपर लेक व्यू और बोट राइड, पाइन फॉरेस्ट, गुना गुफाएं और संग्रहालय घूमने का मिलेगा. वहीं मदुरै में मीनाक्षी अम्मन मंदिर, थिरुमलाई नायकर महल घूमने का मौका मिलेगा.

IRCTC Tour Package

5/5
IRCTC Tour Package

IRCTC Tour Package: IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानने के लिए www.irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं.