trendingPhotos,recommendedPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1997909
photoDetails0hindi

Himanshi khurana और Asim Riaz का हुआ ब्रेकअप, बताई रिलेशन खत्म होने की वजह

Himanshi khurana Asim Riaz Breakup: हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई 4 साल की डेटिंग के बाद आसिम रियाज से ब्रेकअप का ऐलान किया. पंजाबी कलाकार हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इस बात का खुलासा किया. स्टोरी में लिखा कि हमारे अलग होने का कारण 'अलग-अलग धार्मिक मान्यताएं' हैं. 

1/5

Himanshi khurana Breakup: हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई 4 साल की डेटिंग के बाद आसिम रियाज से ब्रेकअप का ऐलान किया. 

2/5

Himanshi khurana Breakup Post: पंजाबी कलाकार हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इस बात का खुलासा किया. स्टोरी में लिखा कि हमारे अलग होने का कारण 'अलग-अलग धार्मिक मान्यताएं' हैं.   

3/5

Himanshi khurana Asim Riaz Breakup: साथ ही हिमांशी खुराना ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट करके भी इस बात के बारे में बताया कि हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय एक साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन हमारी एकजुटता अब खत्म हो रही है...

 

4/5

Himanshi khurana Asim Riaz Love Story: 2020 में यानी बिग बॉस 13 में अपने कॉ-कंटेस्टेट आसिम रियाज से अपनी भावनाओं को कबूला था. दोनों ने साथ में कल्ला सोहना नई, अफसोस करोगे, ख्याल रखिया ​​कर और दिल को मैंने दी कसम जैसे गानों में साथ दिखे हैं. 

 

5/5

Himanshi-Asim Breakup Reason: दोनों ने आपस में मिलकर अपनी धार्मिक मान्यताएं को देखते हुए ये फैसला लिया है. दोनों के दिलों में एक दूसरे के लिए नफरत नहीं है.