Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2163608
photoDetails0hindi

Panchkula News: CM नायब सैनी ने गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब में की प्रार्थना, देखें तस्वीरें

Panchkula News: हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सैनी आज पंचकुला के गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब पहुंचे, जहां उन्होंने हाथ जोड़कर राज्य की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की. 

1/5

हरियाणा के नए CM नायब सैनी आज पंचकूला के गुरुद्वारा श्री नाडा साहिब पहुंचे. CM बनने के बाद उनका ये पहला पंचकूला दौरा है. 

 

2/5

आपको बता दें कि मनोहर लाल ने 12 मार्च को हरियाणा के CM पद से इस्तीफा दिया था, जिसके बाद BJP ने नायब सैनी को हरियाणा की जिम्मेदारी सौंपी है. 

 

3/5

अंबाला के रहने वाले नायब सैनी ओबीसी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं. वो साल 2019 में वो कुरुक्षेत्र सीट से सांसद बने, इसके साथ ही वो हरियाणा बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष भी थे. 

 

4/5

मनोहर लाल के इस्तीफे के बाद राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने नायब सैनी को CM पद की शपथ दिलाई. पूर्व CM मनोहर लाल भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. CM के साथ ही 5 विधायकों ने भी मंत्री पद की शपथ ली. 

 

5/5

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आज नायब कैबिनेट का मंत्रिमंडल विस्तार भी किया जा सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, आज 6 से 7 मंत्री शपथ ले सकते हैं. इसमें कम से कम दो निर्दलीय विधायकों को भी मंत्री पद दिया जा सकता है.