Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2362314
photoDetails0hindi

Delhi Rain: हादसे के बाद भी नहीं कोई सुधार! चंद घंटे की बारिश में राजेंद्र नगर में कमर तक भरा पानी

Delhi-NCR Rain: राजधानी दिल्ली में बुधवार शाम मौसम ने करवट लिया. इतना ही नहीं दिल्ली में झमाझम बारिश भी हुई. जहां इस झमाझम बारिश के बाद मौसम सुहाना हो गया है और लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. तो वही सड़क पर जलभराव भी देखा जा रहा है. आइए आपको बताते हैं कि कहां-कहां लोगों को जलभराव का सामना करना पड़ रहा है.

 

Delhi Rain

1/5
Delhi Rain

दिल्ली में बुधवार शाम मौसम ने ऐसा करवट लिया कि पूरी दिल्ली पानी-पानी हो गई.  जहां एक तरफ शाम से दिल्ली में झमाझम बारिश हुई तो जूसरी तरफ लोगों को भारी गर्मी और उमस से राहत भी मिली. दिल्ली में लोग तकरीबन एक हफ्ता से भीषण गर्मी झेल रहे हैं. उमस से घर में रहना दुश्वार हो गया था, लेकिन आज झमाझम हो रही बारिश ने मौसम को ठंडा कर दिया है.

 

South East Delhi

2/5
South East Delhi

दिल्ली के साउथ ईस्ट ओखला फेस वन इलाके में जहां झमाझम बारिश ने मौसम को सुहाना बनाया तो वहीं लोगों को भीषण गर्मी से राहत भी मिली है. साथ ही लोगों को यहां पर बारिश के कारण जलभराव का सामना भी करना पड़ सकता है

Rau Coaching

3/5
Rau Coaching

अभी राव कोचिंग सेंटर का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि आज की बारिश ने फिर से राजेंद्र नगर में एक बार फिर 3 फिट पानी भर गया. 

 

Lutyens Delhi

4/5
Lutyens Delhi

दिल्ली में भारी बारिश के चलते लुटियन जोन इंडिया गेट सर्कल से अशोक रोड जाकिर हुसैन मार्ग, अकबर रोड पूरी तरीके से डूब गया है. 

 

Gaziabad

5/5
Gaziabad

बारिश ने केवल दिल्ली ही नहीं गाजियाबाद को भी डुबाया है. बारिश और तेज हवाओं से मौसम में बदलाव देखने को मिला. साथ ही लोगों को कई दिनों की गर्मी से भी राहत मिला