Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218909
photoDetails0hindi

Delhi Metro: IPL को लेकर DMRC ने किया ट्रेनों के समय में बदलाव, जानें नई टाइमिंग

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो ने ट्रेनों की टाइमिंग में बदलाव किया है. ये होने वाले IPL मैचों को लेकर निर्णय लिया गया है. इसको लेकर डीएमआरसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में नई टाइमिंग की जानकारी दी गई है.

IPL के लिए DMRC बढ़ाएगी आखिरी ट्रेन की टाइमिंग

1/5
IPL के लिए DMRC बढ़ाएगी आखिरी ट्रेन की टाइमिंग

दिल्ली में होने वाले IPL मैचों के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने मेट्रो सेवा का समय बढ़ाने का फैसला लिया है.

मंगलवार को जारी किया बयान

2/5
मंगलवार को जारी किया बयान

मंगलवार को DMRC ने एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया है कि आईपीएल मैचों को मद्देनजर सभी लाइनों पर डीएमआरसी ने आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाने का फैसला लिया है.

 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

3/5
सोशल मीडिया पर दी जानकारी

DMRC ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस बारे में जानकारी साझा किया है. डीएमआरसी ने पोस्ट किया कि 7मई और 14 मई को अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल मैच को देखते हुए अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाएगी. ताकि दर्शकों को दिक्कत न हो.

ITO पर उपलब्ध रहेगी सुविधा

4/5
ITO पर उपलब्ध रहेगी सुविधा

वहीं, ITO और प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन पर दर्शकों के लिए शटल सुविधा उपलब्ध है. इसके साथ ही गेट नंबर 1 से लेकर 8 तक और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी पार्क के लिए सवारी की सुविधा है.

शटल की उठा सकते हैं सुविधा

5/5
शटल की उठा सकते हैं सुविधा

वहीं, दिल्ली पुलिस से कहा गया है कि दो जगहों पर अपने वाहन की पार्किंग भी कर सकते हैं.  साथ ही स्टेडियम तक पहुंचने के लिए शटल की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.