Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1349643
photoDetails0hindi

उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत है ऋषभ पंत की Girlfriend

Rishabh Pant Girlfriend: टीम इंडिया के क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच विवाद काफी चर्चा में रहा, तो वहीं इस बीच ऋषभ की Girlfriend ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं, देखिए Photos...

 

1/5

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के नाम साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन ऋषभ उर्वशी नहीं ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही ऋषभ ने ईशा के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्‍शन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

2/5

ऋषभ पंत और ईशा नेगी दोनों उत्तराखंड से आते हैं. पेशे से ईशा इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं, इसके अलावा वह फैशन डिजाइनिंग भी करती हैं. 

3/5

ईशा नेगी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जहां वो अक्सर अपनी Photos और  Videos शेयर करती हैं. कई लोग उन्हें ऋषभ का लकी चार्म भी कहते हैं. 

4/5

ईशा नेगी, ऋषभ पंत के साथ रिलेशनशिप के साथ ही अपने ग्‍लैमरस लुक के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. ईशा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं. 

5/5

ईशा नेगी की ऋषभ पंत की फैमिली के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. IPL के दौरान वो कई बार ऋषभ की बहन साक्षी पंत के साथ नजर आईं.