Advertisement
photoDetails0hindi

Bigg Boss 16 में ये सेलेब्स आएंगे नजर, नाम हुए कन्फर्म

Bigg Boss 16: Colors TV पर आने वाला सबसे फेमस टीवी शो बिग बॉस 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. हर बार की तरह ये सीजन भी सलमान खान होस्ट करने वाले है. इस साल बिग बॉस में कौन-कौन शामिल होने वाला है चलिए इसके बारे में हम आपको बताते है. 

1/8

Munawar Faruqui: चर्चाओं में रहने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी इस बार Bigg Boss में नजर आने वाले हैं. विवादों के चलते कई बार इनके शो कैंसिल किए जा चुके हैं. इससे पहले मुनव्वर इसी तरह के शो Lock Upp के विजेता रह चुके है. 

2/8

Faisal Shaikh: टिक टॉक स्टार फैजल शेख उर्फ Mr. Faisu के नाम से फेमस है. हाल ही में वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुके हैं और अब बिग बॉस में भी नजर आने वाले हैं. 

3/8

Shivin Narang: टीवी एक्टर शिविन नारंग ने कई टीवी शो और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 में काम कर चुके हैं और अब बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आएंगे.  

4/8

Sumbul Touqeer: सुंबुल तौकीर फेमस टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. स्टार प्लस के फेमस शो इमली से उन्हें फेम मिला है. 

5/8

Tina Dutta: फेमस टीवी एक्टर टीना दत्ता ने colors के शो उतरन से अपने करियर की शुरुआत की थी. colors के ही एक और शो बिग बॉस पर में फिर ने नजर आने वाली हैं. 

6/8

Vivian Dsena: एक्टर विवियन डसेना टीवी शो प्यार की ये एक कहानी और मधुबाला जैसे शो में नजर आ चुके है. अब बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं. 

7/8

Manya Singh: मॉडल मान्या सिंह मिस इंडिया 2020 की विजेता रही हैं. तभी से उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है. 

8/8

Farmani Naaz: हर हर शंभू गाना गाकर फेमस हुई फरामानी नाज जलद ही बिग बॉस के घर में दिखाई देंगी.